अपने Career के शुरुआती दिनों को अपारशक्ति खुराना ने किया याद

अपने Career के शुरुआती दिनों को अपारशक्ति खुराना ने किया याद

March 5, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड अभिनेता, टीवी होस्ट, पूर्व क्रिकेटर और रेडियो जॉकी अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर के शुरूआती वर्षो में एक निर्देशक से मिली सबसे खराब सलाह को याद किया। उन्होंने कहा कि निर्देशक ने उन्हें हर किसी से संपर्क नहीं करने के लिए कहा और यह सलाह अपारशक्ति के लिए चौंकाने वाली थी क्योंकि वह हमेशा सोचते थे कि विनम्र होना उनके व्यक्तित्व का एक सकारात्मक पक्ष है।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने करियर में आगे बढ़ने और अच्छा काम पाने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए एक बहुत प्रसिद्ध, बहुत शांत और प्रासंगिक निर्देशक के पास गया। टचवुड, अब मुझे लीड या पैरेलल लीड वाली फिल्में मिल रही हैं, जिन्हें मैं अपनी फिल्में या अपने शो कह सकता हूं। लेकिन तब ऐसा नहीं था।

अपारशक्ति, जिन्हें बद्रीनाथ की दुल्हनिया, स्त्री, लुका छुपी सहित अन्य के लिए जाना जाता है। उन्होंने साझा किया कि निर्देशक द्वारा उन्हें दी गई सलाह उनके लिए चौंकाने वाली और दर्दनाक थी। उनके लिए विनम्र होना सबसे बड़ा गुण है और दूसरों के प्रति असभ्य होना हमेशा आसान होता है। वह हैरान थे कि उन्होंने उन्हें दूसरे रास्ते पर जाने और अपने विनम्र और जमीनी स्वभाव को छोड़ने के लिए कहा।

ऐसा करना सरल है, जैसे मुझे लोगों से बात नहीं करनी है? मुझे सेट पर लोगों का अभिवादन नहीं करना चाहिए? यह समय बचाता है, यह ऊर्जा बचाता है। अहंकारी बनना आसान है, मुझे लगता है कि गर्मजोशी को बाहर लाना मुश्किल है। तो मैं उस रात बहुत रोया, मुझे लगा कि यह मेरा प्लस पॉइंट है और कोई है, जिसने इसे नेगेटिव पॉइंट कहा था। मुझे विश्वास है कि मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा।अपारशक्ति खुराना और डांसर शक्ति मोहन ने रेनिल अब्राहम द्वारा होस्ट किए जाने वाले सेलिब्रिटी चैट शो बाय इनवाइट ओनली के तीसरे सीजन की शोभा बढ़ाई। बाय इनवाइट ओनली अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी।