WPL के पहले मुकाबले में चोटिल हुई गुजरात जायंट्स की कप्तान, पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने पर मंडराया खतरा

WPL के पहले मुकाबले में चोटिल हुई गुजरात जायंट्स की कप्तान, पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने पर मंडराया खतरा

March 5, 2023 Off By NN Express

Beth Mooney Injured GG vs MI। विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना हुआ। इस ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस ने 143 रनों से जीत दर्ज कर WPL का पहला मुकाबला अपने नाम किया। बता दें कि मुंबई टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया, लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स की मुश्किलें पहले ओवर में कप्तान बेथ मूनी के चोटिल से ही बढ़ गई। दरअसल, पहले ओवर में बेथ मूनी चोटिल होकर मैदान से बाहर चल गई थी, जिसके बाद अब उनके टूर्नामेंट के बाकी मैचों में हिस्सा लेने पर चर्चा की जा रही है।

दरअसल, गुजरात जायंट्स टीम की कप्तान बेथ मूनी (Beth Mooney) मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में गुजरात टीम की बल्लेबाजी के दौरान पहले ओवर में ही चोटिल हो गई। ब्रंट ने बेथ मूनी को पहले ओवर की चौथी गेंद डाली तो मूनी ने इसे कवर पॉइंट की ओर घुमा दिया, वह एक रन लेना चाहती थीं, लेकिन उन्हें अंदाजा हो गया वह ऐसा नहीं कर पाएंगी।

ऐसे में उन्होंने दूसरे छोर से हरलीन देओल को वापस भेज दिया। इस दौरान जब मूनी पीछे मुड़ीं तो उनके बाएं पैर में खिंचाब महसूस हुआ। उन्हें तेज दर्द हुआ, जिसके बाद तुरंत फिजियो को मैदान पर बुलाया गया, लेकिन गुजरात जायंट्स की कप्तान असहज नजर आई और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

कप्तान के रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाने के बाद गुजरात जायंट्स को एक और झटका लगा। अगली ही गेंद पर हरलीन देओल डक पर आउट हो गई थी। इसके बाद गुजरात टीम लड़खड़ाती नजर आई और मुंबई इंडियंस ने मुकाबला 143 रन से अपने नाम किया।