मां ने अपने पांच बच्चों पर चाकू से किया वार; तीन की मौत, दो घायल

मां ने अपने पांच बच्चों पर चाकू से किया वार; तीन की मौत, दो घायल

March 4, 2023 Off By NN Express

इटली, टेक्सास से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को कथित तौर पर अपने तीन बच्चों की चाकू मारकर हत्या करने और दो अन्य बच्चों को घायल करने के आरोप में एक मां को इटली, टेक्सास में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार दोपहर छोटे एलिस काउंटी शहर में स्टाफर्ड प्राथमिक स्कूल के पास एक घर में स्कूल जाने वाले तीन बच्चे मृत अवस्था में पाए गए थे।

तीन मृत बच्चों के साथ दो अन्य बच्चे घायल अवस्था में वहीं, पड़े हुए थे। इन घायल बच्चों को हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया है। चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज ने डब्ल्यूएफएए से पुष्टि की कि सभी पांच बच्चे भाई-बहन थे। सीपीएस के सूत्रों ने डब्ल्यूएफएए को बताया कि संदिग्ध ने कथित तौर पर उसके बच्चों को चाकू मार दिया है। इसके बाद ही सीपीएस कार्यकर्ता को संदेह हो गया कि यह हत्या उन बच्चों की मां ने की है, जो लगातार उनसे मिलने आया करती थी।

दरअसल, महिला को पहले ही किसी जुर्म में गिरफ्तार किया गया था, जिस दौरान बच्चों को सीपीएस नेकिसी अन्य रिश्तेदार के संरक्षण में रखा था। एलिस काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने पुष्टि की कि सीपीएस उस गली में रहती थी जहां अपराध हुआ था और फिर तुरंत मदद के लिए उसने 911 पर कॉल किया।

हालांकि, शेरिफ कार्यालय की ओर से कोई आधिकारिक बयान या जानकारी साझा नहीं की गई है। चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज ने डब्ल्यूएफएए के साथ साझा किए गए एक बयान में कहा, “हम इस घातक हमले से हैरान है और कानून प्रवर्तन के साथ काम कर रहे हैं कि यह कैसे और क्यों हुआ।”