Team India के इस स्टार क्रिकेटर के पिता का हुआ निधन, अब PM Modi ने भी जताया दुख

Team India के इस स्टार क्रिकेटर के पिता का हुआ निधन, अब PM Modi ने भी जताया दुख

March 4, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया की जारी टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव पर दुखों का पहाड़ टूटा ।दरअसल हाल ही में उमेश यादव के पिता तिलक यादव का निधन हो गया । वह कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। इस मुश्किल दौर से जूझते हुए उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आए। उन्होने शानदार प्रदर्शन किया, हालांकि टीम को 9 विकेट से हार मिली । इंदौर टेस्ट मैच के बाद उमेश यादव ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के द्वारा भेजा पत्र शेयर किया है।

पीएम मोदी ने इस पत्र में तेज गेंदबाज उमेश यादव के पिता के निधन पर दुख जताया था। पीएम मोदी को मिले इस पत्र को शेयर करते हुए उमेश यादव ने लिखा, मेरे पिता के दुखद निधन पर आपके शोक संदेश के लिए धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। यह जेस्चर मेरे और मेरे परिवार के लिए  बहुत मायने रखता है।उमेश यादव पिता का निधान 22 फरवरी को हुआ था।

उमेश यादव को लिखे अपने पत्र में पीएम मोदी ने लिखा था, उमेश यादव जी, आपके पिता तिलक यादव जी के निधन के बारे में जानकर अत्यंत दु:ख हुआ।इस मुश्किल समय में मेरी संवेदनाएं परिवार व शुभचिंतकों के साथ हैं।पिता की छाया और उनका  स्नेह जीवन का सशक्त आधार होता है। तिलक यादव जी ने  परिवार में अपने विभिन्न जिम्मेदारियों का सफलतपूर्वक निर्वहन किया है।

पत्र में आगे नरेंद्र मोदी ने लिखा, क्रिकेट जगत  में आपकी अब तक की यात्रा के पीछे उनके त्याग और  समर्पण की बड़ी भूमिका रही है। आपने अपने जीवन में जो भी फैसले लिए, उन पर पूर्ण विश्वास जताते हुए वह सदैव आपके साथ खड़े रहे।इसके अलावा और भी कई बातें कही हैं।इसकेअलावा और भी कई बातें कही हैं।