Arjun Kapoor ने उर्फी जावेद संग दिए पोज, यूजर्स बोले- घर जाओ मलाइका क्लास लगाएगी

Arjun Kapoor ने उर्फी जावेद संग दिए पोज, यूजर्स बोले- घर जाओ मलाइका क्लास लगाएगी

March 4, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड की फैशन क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) भले ही अंतरगी फैशन के लिए जानी-जाती है, लेकिन अब उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री समेत दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस एक के बाद एक फैशन इवेंट में नजर आ रहे हैं। हाल ही में फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में पहुंची थी। वहीं अब उनका लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह मलाइका अरोड़ा के ब्वॉयफ्रेंड  और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ पोज देती नजर आई।

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस एक के बाद एक फैशन इवेंट में नजर आ रहे हैं। हाल ही में फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में पहुंची थी। वहीं अब उनका लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह मलाइका अरोड़ा के ब्वॉयफ्रेंड  और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ पोज देती नजर आई।

वीडियो में उर्फी काफी नर्वस दिख रही हैं और पपराजियों के कहने पर वह अर्जुन के साथ पोज देती हैं। अर्जुन भी उनके साथ काफी हम्बल दिख रहे हैं। इसके बाद उर्फी एक्टर अर्जुन को देखा फ्रेंडली नजर आई। दोनों एक-दूसरे संग बातचीत भी की।

कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का लुक

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने सिल्वर कलर के ब्रालेट के साथ मैचिंग हाई-थाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी। बालों को उन्होंने स्लीक लुक दिया और माथे पर जिग जैग शेप में लाइन्स बना रखी थी। अपने इस पूरे लुक के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की हाई हील्स सैंडल कैरी किए थे।सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- यह फैशन नहीं है, वाहियात कपड़े हैं। दूसरे ने लिखा-मुझे बताओ अब ये उर्फी जावेद मुस्लिम है तो क्या ये कपड़े इस्लाम में ठीक है।

गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च पर पहुंचे सेलिब्रिटी

बताया जाता है कि यह वीडियो गौरव गुप्ता फैशन स्टोर लॉन्च के मौके का है, जहां अर्जुन कपूर से लेकर मंदिरा बेदी, उर्फी जावेद और इनके अलावा कई और सेलेब्रिटीज पहुंचे।  

डर्टी मैगजीन में उर्फी का फोटोशूट

हाल ही में अदाकारा को डर्टी मैगजीन के लिए शूट करते देखा गया था। इस दौरान वह पिंक बाल और नए व पुराने डिजाइन को मिक्स कर कुछ रिवीलिंग आउटफिट्स में स्पॉट हुई थी।