Hrithik Roshan-Saba Azad : शादी के बंधन में बंधने की ऋतिक की है तैयारी? इस महीने में सबा संग ले सकते हैं फेरे

Hrithik Roshan-Saba Azad : शादी के बंधन में बंधने की ऋतिक की है तैयारी? इस महीने में सबा संग ले सकते हैं फेरे

March 3, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ सबा आजाद संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने शुरुआत में अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से दूर रखा, लेकिन अब ये कपल खुल्लम-खुल्ला अपने इश्क का इजहार करने से बिल्कुल नहीं कतराता।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्स वाइफ सुजैन खान से साल 2014 में तलाक के बाद ऋतिक अब दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल ये दोनों एक साथ जुहू में रह रहे हैं और साथ ही दोनों ने जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर एक प्रॉपर्टी भी ली है। अब खबर है कि ये कपल जल्द ही सात-फेरे ले सकता है।

आपको बता दें कि दोनों को एज डिफरेंस की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। सबा आजाद और ऋतिक को हाल ही में पैपराजी के सामने एयरपोर्ट पर किस करते हुए स्पॉट किया गया था।

अब बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा-सिद्धार्थ के 2023 में शादी के बंधन में बंधने के बाद बॉलीवुड का ये कपल भी शादी कर सकता है। खबरों की मानें तो दोनों इसी साल नवंबर में 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद और ऋतिक रोशन की मुलाकात ट्विटर के जरिए हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों ने एक-दूसरे से डिनर पर मिलने का निर्णय लिया। जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। खास बात ये है कि सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन के भी सबा आजाद से अच्छे संबंध है।

जब सुजैन की बहन फराह खान अली ने गोवा में खुद का नया वेंचर शुरू किया था, तो सुजैन और अर्सलान के अलावा ऋतिक रोशन और सबा आजाद भी उसका हिस्सा बने थे। इन चारों की साथ में पार्टी करते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी।