CG NEWS :  Birthday Party में देसी कट्टे से हवाई फायरिंग करना युवक को पड़ा भारी, बर्थडे बॉय पुलिस की गिरफ्त में…

CG NEWS : Birthday Party में देसी कट्टे से हवाई फायरिंग करना युवक को पड़ा भारी, बर्थडे बॉय पुलिस की गिरफ्त में…

March 2, 2023 Off By NN Express

दुर्ग, 02 मार्च जन्मदिन की पार्टी पर देसी कट्टा से हवाई फायर करना एक युवक को पड़ा महंगा। बर्थ डे पार्टी में हवाई फायरिंग करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक के पास अवैध देसी कट्टा, खाली कारतूस बरामद जब्त कर लिया गया है. पूछताछ में पता चला है कि युवक ने 30 हजार रुपए में यह देसी कट्टा खरीदा था. उसके मोबाइल से फायरिंग का वीडियो भी मिला है।

शादी-पार्टी के दौरान भौकाल दिखाने के लिए बंदूक दिखाने या फायरिंग करने के मामले में दुर्ग पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है. इसी कड़ी में एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के पास एक देवबलोदा चरोदा के के. गौतम द्वारा दोस्तों के साथ जन्मदिन पार्टी के दौरान कट्टे से फायर करने की सूचना मिली. पुलिस ने घेराबंदी कर कर पकड़ा. युवक ने पहले तो पुलिस टीम को गुमराह करने की कोशिश की।

उसके पास कोई अवैध हथियार नहीं है. फिर पुलिस ने उसके मोबाइल फोन पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान फायरिंग करते हुए रिकॉर्ड किया गया वीडियो दिखा दिया. इसके बाद उसके पास सच को स्वीकार करने के अलावा कोई रास्ता नहीं था. उसने बताया कि अनिल सोनी उर्फ गुड़वा नाम के व्यक्ति से उसने 30 हजार रुपए में कट्टा और कारतूस खरीदा था. के. गौतम की निशानदेही पर हथियार बरामद कर लिया गया. उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।