IND vs AUS के बीच हुई बड़ी भविष्यवाणी, खत्म होगा David Warner करियर

IND vs AUS के बीच हुई बड़ी भविष्यवाणी, खत्म होगा David Warner करियर

March 2, 2023 Off By NN Express

ऑस्ट्रेलिया की टीम इन दिनों भारत दौरे पर बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेल रही है।इस सीरीज का हिस्सा ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी डेविड वॉर्नर भी थे।सीरीज के पहले मैच के तहत डेविड वॉर्नर ने खराब प्रदर्शन किया था। दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी वह बल्ले से जलवा दिखाने में नाकाम रहे और साथ ही उन्हें चोट भी लग गई। चोट की वजह से डेविड वॉर्नर पूरी सीरीज से बाहर हुए और उन्हें इलाज कराने के लिए स्वदेश लौटना पड़ा।

माना जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही  डेविड वॉर्नर के करियर का दुखद अंत हो जाएगा। पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। पोंटिंग का मानना है कि भारत दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद डेविड वॉ्र्नर के टेस्ट करियर का दुखत हो अंत हो सकता है । वॉर्नर इस साल होने वाली एशेज सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की । रिकी पोंटिंग को तो यह भी लगता है कि डेविड वॉर्नर इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली एशेज टीम में जगह पाने के लिए संघर्ष करेंगे और उनका टेस्ट करियर शायद उनकी शर्तों पर खत्म नहीं होगा।

दिग्गज रिकी पोंटिंग ने कहा कि, हम सभी के साथ हुआ है। यह मेरे साथ हुआ है । जब आप एक निश्चित उम्र तक पहुंच जाते हैं और ऐसा लगता है कि आपका फॉर्म  थोड़ा सा गिर रहा है तो आलोचक हावी हो जाते हैं और फिर ज्यादा समय नहीं लगता है।रिकी पोंटिंग को तो यह तक लगता है कि  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने के बाद डेविड वॉर्नर को  टेस्ट से संन्यास ले लेना चाहिए था, क्योंकि वह उनका 100वां टेस्ट मैच था।