Raigarh Crime : दो बाइक चोर गिरफ्तार, आरोपियों से #पुसौर पुलिस ने चोरी की 5 मोटर सायकलें बरामद….

Raigarh Crime : दो बाइक चोर गिरफ्तार, आरोपियों से #पुसौर पुलिस ने चोरी की 5 मोटर सायकलें बरामद….

March 2, 2023 Off By NN Express

● रायगढ़ और बरमकेला से चुराये मोटर सायकलों को घर के पीछे छिपा रखे थे आरोपी, पुलिस की बरामद….

रायगढ़ 02 मार्च । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा के मार्गदर्शन पर पुसौर थाना प्रभारी निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम के नेतृत्व में आज पुसौर पुलिस द्वारा मुखबीर सूचना पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । गत दिनों क्राईम मीटिंग में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्पत्ति संबंधी अपराधों में कमी लाये जाने के उद्देश्य से पूर्व में चोरी के आरोपियों को निगाह में रखकर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है । निर्देशों पर सीएसपी रायगढ़ अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन पर पुसौर पुलिस संदिग्धों पर नजर रखने मुखबिर तैनात कर रखा गया है ।

आज सुबह थाना प्रभारी पुसौर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम कर्राजोर के जयकिशन बेलाल के पास चोरी की बाइक हैं जिसके बाद पुसौर पुलिस ने छापेमारी कर जयकिशन को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया और चोरी में उसके सहयोगी रहे आरोपी विनोद साव निवासी कोड़ातराई जूटमिल को पकड़ा गया । आरोपी जयकिशन बेलाल को पूर्व में भी बाइक चोरी में चालान किया गया है । आरोपियों ने पूछताछ में रायगढ़ के जूटमिल इलाके और बरमकेला क्षेत्र से चोरी कर घर के पीछे बाड़ी में छिपा कर रखे हुए थे I

आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 04 एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल और 01 टीवीएस कंपनी का स्टार मोटरसाइकिल कुल कीमत करीब ₹115000 का बरामद कर जब्त किया गया है । आरोपी (1) किशन महंत पिता बेलाल महंत उम्र 21 साल निवासी कर्राजोर थाना पुसौर (2) विनोद साहू पिता गंगाराम साहू 35 साल निवासी कोड़ा तराई थाना जूटमिल पर थाना पुसौर में धारा 41(1+4)CrPC/ 379 IPC के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम के नेतृत्व में माल मुल्जिम पतासाजी में प्रधान आरक्षक शम्भू पाण्डेय, राजेश गुप्ता, आरक्षक लक्ष्मी पटेल, प्रकाश गिरी गोस्वामी, चंद्रशेखर लोधा की अहम भूमिका रही है।