Burj Khalifa के सामने Ridhima Pandit ने दिखाया अपना Bold look, लड़के भरने लगे आहें….

Burj Khalifa के सामने Ridhima Pandit ने दिखाया अपना Bold look, लड़के भरने लगे आहें….

March 2, 2023 Off By NN Express

रिद्धिमा पंडित को बहू हमारी रजनीकांत जैसे सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली रिद्धिमा पंडित को तो हर कोई जानता है। रिद्धिमा पंडित इन दिनों दुबई में हैं और अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान रिद्धिमा बुर्ज खलीफा के सामने स्विमिंग पूल में गॉर्जियस लुक में नजर आईं। रिद्धिमा पंडित रिद्धिमा पंडित अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब रिद्धिमा पंडित इन दिनों दुबई में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. वहीं से रिद्धिमा ने अपने फैन्स के लिए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें वह बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। बुर्ज खलीफा के सामने रिद्धिमा का ये अंदाज देखकर उनके फैन्स हैरान हैं. सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमरस लुक की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

रिद्धिमा पंडित को बहू हमारी रजनीकांत जैसे सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली रिद्धिमा पंडित को तो हर कोई जानता है। रिद्धिमा पंडित इन दिनों दुबई में हैं और अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान रिद्धिमा बुर्ज खलीफा के सामने स्विमिंग पूल में गॉर्जियस लुक में नजर आईं। रिद्धिमा पंडित रिद्धिमा पंडित अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब रिद्धिमा पंडित इन दिनों दुबई में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं.

वहीं से रिद्धिमा ने अपने फैन्स के लिए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें वह बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। बुर्ज खलीफा के सामने रिद्धिमा का ये अंदाज देखकर उनके फैन्स हैरान हैं. सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमरस लुक की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

रिद्धिमा ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है। जिसमें वह ब्रिज थेरेपी लेती नजर आ रही थीं। रिद्धिमा के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वह कई बड़े विज्ञापनों का हिस्सा बन चुकी हैं। इसके बाद साल 2016 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. रिद्धिमा पंडित ने सीरियल बहू हमारी रजनीकांत से डेब्यू किया था। उन्होंने इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने द ड्रामा कंपनी में काम किया। साथ ही उन्होंने डांस चैंपियन शो को होस्ट भी किया। रिद्धिमा बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा ले चुकी हैं।