Bilaspur Crime : रिटायर कर्मचारी से दिनदहाड़े की गई लूट, आरोपी पति–पत्नी गिरफ्तार…

Bilaspur Crime : रिटायर कर्मचारी से दिनदहाड़े की गई लूट, आरोपी पति–पत्नी गिरफ्तार…

March 1, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर 01 मार्च  जिले में एक बुजुर्ग के साथ हुई लूट के मामले को सरकंडा पुलिस ने सुलझा लिया है स्थानीय पुलिस की तत्परता से घटना के चंद घंटों के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल नगर निवासी रिटायर्ड कर्मचारी शिव कुमार चन्द्रा मंगलवार दोपहर हुण्डई चौक स्थित स्टेट बैंक से चेक के माध्यम से ढाई लाख रुपए निकाल कर उसे एक बैग में रखकर पैदल अपने घर जा रहा थे।

पुलिस ने CCTV फुटेज से मिले फोटो को लोकल ग्रुप में वायरल किया। जिसके बाद मुखबिर ने लुटेरों की पहचान की इसके बाद पुलिस ने मुखबिर के द्वारा बताए गए जगह पहुंचकर दबिश दी, जहां से आरोपी फरार हो गए थे। बता दें कि आरोपी लूट की रकम लेकर ट्रेन से अपनी पत्नी के साथ उमरिया भाग रहा था, जिसकी जानकारी पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने पेंड्रारोड पर स्थानीय पुलिस और जीआरपी को अलर्ट कर आरोपियो को पकड़ लिया I

आरोपियों से पुलिस ने लूट की रकम और घटना में प्रयुक्त स्कूटी वाहन को जब्त कर लिया है। आरोपी दिलीप रेलवानी और उसकी पत्नी रूखमणी रेलवानी बिलासपुर के मसानगंज के रहने वाले है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 392,34 के तहत अपराध कायम कर लिया है।