CG CRIME NEWS : पुलिस को मिली कामयाबी : 21 लाख की ठगी के मामले दिल्ली से दो आरोपी गिरफ्तार

CG CRIME NEWS : पुलिस को मिली कामयाबी : 21 लाख की ठगी के मामले दिल्ली से दो आरोपी गिरफ्तार

March 1, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 01 मार्च  सायबर ठगी के एक मामले में तोरवा पुलिस को सफ़लता मिली है। जहाँ पुलिस ने कमीशन देने का लालच देकर लाखों की ठगी करने वाले 2 आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक तोरवा निवासी साई धाम गणेश हाइट्स के लाहिरी कमलेश ने 16/08/2022 को अपने आप को एसीएमई कंपनी का एजेंट बता 21 लाख 53 हजार रूपए की ठगी होने की शिकायत तोरवा थाने में दर्ज कराई थी।

जहाँ उसने बताया था की अज्ञात आरोपियों द्वारा अधिक कमीशन देने का लालच देकर एसीएमई कंपनी के नाम से 21 लाख 53 हजार रूपये की ठगी को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी। जहाँ पूर्व में भी इसी मामले में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था। शेष आरोपियों की तलाश रहा।

इसी बीच तोरवा पुलिस को लोधी कालोनी सेन्टर दिल्ली निवासी अभिषेक सिंह और मंडावली जिला पूर्वी दिल्ली निवासी विनय कुमार पाण्डेय के ठिकानों का पता चला। जिस पर तोरवा पुलिस तत्काल टीम बनाकर मौके पर दबिश दी। जहाँ दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने प्रयुक्त लेपटॉप एवं मोबाईल जब्त किया है।