मिलीं! घर से भागीं थी 3 लड़कियां, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

मिलीं! घर से भागीं थी 3 लड़कियां, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

March 1, 2023 Off By NN Express

पटना 01 मार्च | हरियाणा के फरीदाबाद शहर में अपने घर से भागी एक परिवार की तीन लड़कियां पटना पुलिस को मंगलवार को शहर के कदम कुआं इलाके मिलीं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। तीनों बहनें घर से इसलिए भाग गईं, क्योंकि माता-पिता उन पर शादी के लिए दबाव डाल रहे थे।

इन लड़कियों के पिता ने फरीदाबाद में शिकायत दर्ज कराई थी। फरीदाबाद पुलिस ने उनके फोन के तकनीकी और वैज्ञानिक विश्लेषण के आधार पर उनकी लोकेशन ट्रेस की। पटना के डीएसपी (टाउन) अशोक कुमार सिंह ने कहा, “हरियाणा पुलिस ने हमसे संपर्क किया है। हमने उनके स्थान का पता लगाया है। वे कदम कुआं पुलिस स्टेशन के अंतर्गत दरियापुर इलाके में किराए के मकान में रह रही थीं। उन्हें हरियाणा पुलिस को सौंप दिया गया है।”

लड़कियों के बयान के मुताबिक, वे अपना करियर बनाना चाहती हैं, लेकिन घरवाले उनकी शादी के लिए दबाव बना रहे थे, इसलिए वे घर से निकल गईं और पटना जाने वाली ट्रेन में सवार हो गईं। पटना रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद वे रेलवे स्टेशन के पास एक झोपड़ी में दो दिन तक रहीं। एक स्थानीय व्यक्ति की मदद से उन्हें दरियापुर इलाके में किराए का मकान मिल गया।डीएसपी ने कहा, “लड़कियां अपनी आजीविका कमाने के लिए नौकरी की तलाश कर रही थीं। वे तब तक बेरोजगार हैं।”