BREAKING NEWS : शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने 15 बार चाकू मारकर लड़की को उतारा मौत के घाट….

BREAKING NEWS : शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने 15 बार चाकू मारकर लड़की को उतारा मौत के घाट….

March 1, 2023 Off By NN Express

बेंगलुरु,01 मार्च । बेंगलुरु के मुरगेशपाल्या में मंगलवार शाम एक प्रेमी ने एक युवती की उसके कार्यालय के बाहर कई बार चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक लीला पवित्रा नीलमणि आंध्र प्रदेश के काकीनाडा की रहने वाली थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ऑफिस से बाहर निकलते ही प्रेमी ने किया हमला 
पुलिस ने बताया, यह घटना तब हुई जब लीला (25 वर्षीय) शाम करीब साढ़े सात बजे अपने कार्यालय से बाहर आई और दिनाकर बनाला (28 वर्षीय) ने उस पर 15 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया। लीला की मौके पर ही मौत हो गई और घटना के कुछ मिनट बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

एमएससी तक की पढ़ाई कर चुकी थी लीला 
एमएससी धारक लीला मुर्गेशपाल्या में विंड टनल रोड पर ओमेगा हेल्थकेयर मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में काम करती थीं। श्रीकाकुलम का रहने वाला दिनाकर डोमलूर में पीजी आवास में रह रहा है। आरोपी एक हेल्थकेयर कंपनी में भी काम करता है। 

जाति के अंतर के कारण परिजनों ने किया था शादी का विरोध 
पुलिस ने कहा, ‘लीला और दिनाकर पांच साल से अधिक समय से एक-दूसरे प्रेम संबंध थे। लेकिन उनके परिवार ने कुछ महीने पहले शादी का विरोध किया क्योंकि वे अलग-अलग जातियों से थे, जिसके बाद लीला ने दिनाकर से दूरी बनाना शुरू कर दिया और उसके फोन कॉल का जवाब देना बंद कर दिया। इसके बाद दिनाकर ने उसकी हत्या करने की साजिश रची।’ 

सुनियोजित था हमला, हत्या का मामला दर्ज 
पुलिस ने मुताबिक, यह पूर्व नियोजित हमला था क्योंकि दिनाकर ने बिना किसी उकसावे के उस पर हमला किया। ‘जीवन बीमा नगर’ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।