Raigarh News : दर्द से निजात पाने नवविवाहित ने पी लिया जहर, हुई मौत….

Raigarh News : दर्द से निजात पाने नवविवाहित ने पी लिया जहर, हुई मौत….

February 28, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ ,28 फरवरी । जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। यहां असहनीय छाती दर्द से छुटकारा पाने के चक्कर में एक नवविवाहिता ने कीटनाशक दवा पीकर असमय अपनी जान गंवा दी। पुलिस छानबीन कर रही है। इस संबंध में सहायक उपनिरीक्षक चंदन सिंह नेताम ने बताया कि लैलूंगा से तकरीबन 8 किलोमीटर दूर ग्राम केकराझरिया में रहने वाले 25 वर्षीय किसान दुर्योधन यादव की शादी दो साल पहले ग्राम पोकडेगा की चमेली बाई 23 बरस के साथ हुई थी। विवाहोपरांत चमेली बाई की छाती में दर्द उठने लगा। हालांकि दवा खाने के बाद वह ठीक हो जाती पर अचानक असहनीय पीड़ा होने पर वह परेशान रहती थी।

पिछले महीने चमेली की छाती में दर्द उठने पर परिजन उसे समीपस्थ मुकडेगा के वैद्य के पास ले जाकर उसका देशी उपचार भी कराए थे। बीते 21 फरवरी को फिर छाती पीड़ा उठने पर नवब्याहता के कीटनाशक दवा पी ली। हालत बिगड़ने पर उसे लैलूंगा के नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने चमेली को रायगढ़ रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की कोशिशों के बाद हालत में सुधार होने पर यादव परिवार उसे वापस घर ले गए थे।

वहीं रविवार रात नवविवाहिता की दशा फिर से नाजुक होने पर बदहवास परिजन उसे स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए तो उसने दम तोड़ दिया। शादी के दो साल बाद चमेली की खुदकुशी को लेकर मायकेजनों को कोई शक नहीं है। वे खुद बताते हैं कि छाती दर्द से त्रस्त होकर नवब्याहता ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मृतिका के पति दुर्योधन यादव की सूचना पर पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपने वाली लैलूंगा पुलिस मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल में जुटी है।