Tunisha Sharma death : शीजान पर सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपों को वकील ने बताया गलत, 2 मार्च को जमानत पर सुनवाई

Tunisha Sharma death : शीजान पर सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपों को वकील ने बताया गलत, 2 मार्च को जमानत पर सुनवाई

February 28, 2023 Off By NN Express

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जेल में बंद ‘अली बाबा’ एक्टर शीजान खान के वकील ने एक लोकल कोर्ट में अपने क्लाइंट के खिलाफ आत्महत्या लिए उकसाने के लगे आरोपों का विरोध किया है। एक्टर के वकील ने कोर्ट से उन्हें जमानत पर रिहा करने की गुजारिश की है। शीजन के वकील शरद राय ने महाराष्ट्र पालघर जिले के वसई में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एसएम देशपांडे के सामने 28 वर्षीय एक्टर की जमानत याचिका पर अपनी दलीलें पेश की।

2 मार्च को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

तुनिषा सुसाइड केस में दिसंबर से जेल में बंद शीजान खान को अब तक कोर्ट की तरफ से किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है। इस केस में अगली सुनवाई 2 मार्च को होगी। अपनी बात को कोर्ट के सामने रखते हुए शीजान के वकील ने कहा कि पुलिस ने एक्टर पर इंडियन पेनल कोड की धारा 306(सुसाइड के लिए उकसाने) के तहत  मामला दर्ज किया है, जोकि इस केस में लागू ही नहीं होता।

इस धारा के तहत दोषी पाए जाने पर दस साल तक की सजा हो सकती है। उनके वकील ने ये भी कहा कि इस मामले में जांच पूरी हो चुकी है और चार्जशीट दायर हो चुकी है, तो आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया जाए। इस मामले में तरुण शर्मा तुनिषा के परिवार की तरफ से कोर्ट में केस लड़ रहे हैं और वकील संजय मोरे विशेष लोक अभियोजक हैं। इन दोनों वकीलों के आग्रह के बाद जज ने इस मामले की अगली सुनवाई 2 मार्च को रखी हैं, जहां मोरे और तरुण शर्मा कोर्ट के सामने अपनी दलीलें पेश करेंगे।

24 दिसंबर को सेट पर तुनिषा ने की थी आत्महत्या

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने सीरियल ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ के सेट पर अपने को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में तुनिषा की मां ने शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।