Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट को दिया फिल्म का ऑफर, टॉप 2 में पहुंचे ये खिलाड़ी

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट को दिया फिल्म का ऑफर, टॉप 2 में पहुंचे ये खिलाड़ी

September 25, 2022 Off By NN Express

टीवी के सबसे बड़े स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi season 12) सीजन 12  का सफर अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंचा है। शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और अब देखना होगा कि कौन सा खिलाड़ी इस साल KKK12 का विनर बनेगा। फैजू (Faisu), तुषार कालिया (Tushar Kalia), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और मोहित मलिक (Mohit Malik) में मुकाबला होना है।

फिनाले में पहुंचेगी Cirkus की टीम
पिछले एपिसोड में कनिका मान को एलिमिनेट कर दिया गया था जिसके बाद अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं। खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi season 12) के फिनाले एपिसोड में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म Cirkus की टीम भी मौजूद रहेगी जो प्रमोशन के मकसद से शो का हिस्सा बनी। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है।

टॉप 2 तक पहुंचेंगे ये कंटेस्टेंट
एक रिपोर्ट के मुताबिक फैजू और तुषार टॉप 2 में पहुंचेंगे। फैजू शो का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रहा है और हमेशा ही बड़ी खूबसूरती से टास्क पूरा करने में कामयाब रहा है। वह अपने बिंदास एटिट्यूड की मदद से पब्लिक और रोहित शेट्टी दोनों को इंप्रेस कर पाया। खबर है कि शो में रोहित शेट्टी ने उसे एक फिल्म भी ऑफर की है जिसके बाद उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

रोहित शेट्टी ने दिया फिल्म का ऑफर
खबर है कि फैजू को रोहित शेट्टी की एक फिल्म में बहुत खास किरदार प्ले करने का मौका मिलेगा। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई कंफर्मेशन नहीं है। शो का फिनाले एपिसोड फुल ऑफ एक्शन और थ्रिलर होने वाला है। बता दें कि रोहित शेट्टी भी फैजू की परफॉर्मेंस के फैन रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर विनर कौन बनता है।