Bilaspur News : मुर्गा लेकर शिकायत करने थानें पहुंची महिला, बोली पड़ोसी ने किया घायल…पुलिस भी हैरान….

Bilaspur News : मुर्गा लेकर शिकायत करने थानें पहुंची महिला, बोली पड़ोसी ने किया घायल…पुलिस भी हैरान….

February 28, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 28 फरवरी । जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला अपने घायल मुर्गे को लेकर थाने पहुंच गई। उसने पड़ोसी पर मुर्गा चोरी करने और उसे मारकर खाने की कोशिश का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला ने पुलिस थाने में मुर्गे को भी दिखाया जो कि घायल दिखाई दे रहा था । महिला की शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। बता दें कि महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराने की शिकायत की है। पूरा मामला रतनपुर क्षेत्र का है।

बता दें कि रतनपुर के सिल्दहा गांव की जानकीबाई बिझवार ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह मुर्गा पालन का काम करती है। उसके घर में कई मुर्गे हैं जो इधर-उधर घूमते रहते हैं। महिला ने कहा कि उसके पड़ोसी ने उसके मुर्गे को चोरी करने का प्रयास किया है। मगर चोरी करने में पड़ोसी असफल रहा और वह मुर्गे को छोड़ चले गए। महिला ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

महिला ने बताया कि उनके घर के पड़ोस में रहने वाले बुगल और दुर्गा ने मुर्गे को पकड़ा और उसे मारकर ले जाने की तैयारी में थे। इस दौरान महिला ने उन्हें देख लिए और उनके पास दौड़ते हुए पहुंच गई। महिला ने मुर्गे को पड़ोसी के हाथ से छुड़ाया और वापस ले आई इस दौरान मुर्गा घायल हो गया। इस दौरान पड़ोसी ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।