Proposer Rejected करने का मामला, लड़की के खिलाफ कोर्ट पहुंचा युवक

Proposer Rejected करने का मामला, लड़की के खिलाफ कोर्ट पहुंचा युवक

February 27, 2023 Off By NN Express

सिंगापुर,27 फरवरी । एक लड़की ने युवक के प्यार के प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया. इससे आहत होकर युवक ने लड़की के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया और हर्जाने के तौर पर 24 करोड़ रुपये मांगे. युवक को लड़की से प्यार हो गया था. जबकि लड़की उसे सिर्फ अच्छे दोस्त के तौर पर देख रही थी. मामला सिंगापुर का है. काविशिगन (K. Kawshigan) एक कंपनी में CEO हैं. वो साथ में काम करने वाली नोरा टैन को दिल बैठे. दोनों पहली बार 2016 में मिले थे और बहुत जल्दी दोस्त बन गए. नोरा के दिल में काविशिगन के प्रति सिर्फ दोस्त वाली फीलिंग थी, जबकि काविशिगन इससे आगे बढ़कर नोरा को चाहने लगे.

ऐसे में जब उन्होंने नोरा को प्रपोज किया तो काविशिगन को निराशा हाथ लगी. नोरा ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया. ये बात काविशिगन को इतनी बुरी लगी की उन्होंने नोरा के खिलाफ कोर्ट केस कर दिया. साथ ही ‘रिश्ते को सुधारने वाले अनुबंध’ को तोड़ने का आरोप लगाया. काविशिगन का कहना था कि नोरा ने अपने रिश्ते को सुधारने के लिए जो समझौता किया था उसका उन्होंने उल्लंघन किया है. नोरा चाहती थीं कि काविशिगन से रिश्ते में सीमाएं बनाई जाएं और हेल्दी फ्रेंडशिप चलती रहे. लेकिन काविशिगन को ये मंजूर नहीं था I

आखिर में रिजेक्शन के बाद उन्होंने कथित तौर पर नोरा को एक लेटर देकर कानूनी कार्रवाई की धमकी दी. इस लेटर में नोरा को अल्टीमेटम दिया गया कि वह या तो रिश्ते को स्वीकार कर लें या अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में नुकसान झेलें. काविशिगन का दावा है कि नोरा ने उनके इमोशन से खेला है जिससे वो अवसाद में चले गए. जबकि शुरू में उसने रिलेशनशिप को लेकर संकेत दिए थे. इसको लेकर उन्होंने एक केस अलग से किया है. हालांकि, कोर्ट ने उनके इस केस को रद्द कर दिया. लेकिन दूसरे में सुनवाई जारी है.