PSL 2023 में Shaheen Afridi ने की घातक गेंदबाजी, पहले तोड़ा बल्ला फिर मारा क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

PSL 2023 में Shaheen Afridi ने की घातक गेंदबाजी, पहले तोड़ा बल्ला फिर मारा क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

February 27, 2023 Off By NN Express

चोट के बाद मैदान पर हाल ही के समय में वापसी करने वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का जलवा अब पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में देखने को मिल रहा है। बीते दिन लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच भिड़ंत हुई। कलंदर्स ने मैच में 40 रनों से जीत दर्ज की।इस मुकाबले के तहत ही शाहीन शाह अफरीदी ने घातक गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 40 रन देकर पांच विकेट लिए ।

पाकिस्तान सुपर लीग में शाहीन शाह अफरीदी लाहौर कलंदर्स के लिए ही खेल रहे हैं।शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी रफ्तार का ऐसा जलवा दिखाया कि उनकी पहली गेंद पर ही बैटर का बल्ला टूट गया। मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  240 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पेशावर की टीम शाहीन की रफ्तार के आगे पस्त  नजर आई।

शाहीन शाह अफरीदी ने अपने पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर मोहम्मद हैरिस को क्लीन बोल्ड किया।  पहली गेंद खेलते वक्त उनका बल्ला टूट गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहीन शाह अफरीदी की तेज रफ्तार गेंदों से बल्लेबाजों के होश उड़ते हुए नजर आए।बता दें कि  शाहीन अफरीदी ने अपने चार ओवर के स्पेल में पेशावर की कमर तोड़ दी। उन्होंने एक बाद एक पेशावर के पांच बल्लेबाजों का आउट किया। शाहीन ने हैरिस और बाबर को पवेलियन भेजकर लाहौर की जीत में बड़ा रोल निभाया  ।शाहीन शाह अफरीदी अपनी जबरदस्त फॉर्म दिखाने का काम कर रहे हैं।