Rashmika Mandanna Award Show में छोटी ड्रेस पहनने पर हुई ट्रोल, User बोले- Urfi को फॉलो कर रही है

Rashmika Mandanna Award Show में छोटी ड्रेस पहनने पर हुई ट्रोल, User बोले- Urfi को फॉलो कर रही है

February 27, 2023 Off By NN Express

नेशनल क्रश रहे चुकी साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रविवार को मुंबई में हुए  जी सिने अवॉर्ड में शामिल हुई थी। इस दौरान रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई। रेड कार्पेट ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। हालांकि इस ड्रेस के चलते रश्मिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा।

हमेशा सिंपल लुक में रहने वाली रश्मिका मंदाना का बोल्ड अवतार उनके चाहने वालों को कुछ रास नहीं आया और उनकी उर्फी जावेद से तुलना की जा रही है।  एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, रश्मिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ लॉन्ग ट्रेल थी। इस ड्रेस में वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थीं। इसपर एक्ट्रेस ने हाई हील्स और बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया था।

एक्ट्रेस का वीडियो सामने आते ही फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिखे।  हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि उनपर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा रंग चढ़ गया है। एक कमेंट में लिखा है- उर्फी 2। वहीं तीसरे ने लिखा- ये भी अभी उर्फी को फॉलो कर रही है क्या।

अवॉर्ड नाइट में रश्मिका मंदाना को बेस्ट डेब्यू के खिताब से नवाजा गया। साल 2022 में एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। पर्दे पर फिल्म भले ही न चली हो, लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस मिशन मजनू में  सिद्धार्थ मल्होत्रा  के साथ नजर आई थी।