Free Internet और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा! Jio का Offer जानकर आ जाएगा मजा

Free Internet और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा! Jio का Offer जानकर आ जाएगा मजा

February 27, 2023 Off By NN Express

जब ब्रॉडबैंड की बात आती है तो सबसे पहले Jio Fiber का नाम आता है। इसकी लोकप्रियता का कारण आसान पहुंच और हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी है। जियो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान लेकर आया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप फ्री में जियो फाइबर का इस्तेमाल कर सकते हैं। जी हां… आप फ्री में इंटरनेट और कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।

जियो फाइबर फ्री ट्रायल ऑफर

Jio यूजर्स को एक महीने का फ्री ट्रायल देता है। यानी आप पूरे 30 दिनों तक फ्री में JioFiber का इस्तेमाल कर सकते हैं। जब 1 महीने का परीक्षण समाप्त हो जाता है, उसके बाद आप या तो योजना चुनकर सेवा जारी रख सकते हैं या आप पूर्ण वाईफाई सेटअप वापस कर सकते हैं। आपको बस इंस्टालेशन चार्ज देना होगा और उसके बाद आप 1 महीने तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा।

1 माह फ्री इंटरनेट

बता दें, यूजर्स को बढ़ाने और भरोसा पैदा करने के लिए कंपनी यह फ्री ट्रायल ऑफर करती है। यूजर्स बिना कुछ चुकाए एक महीने तक JioFiber का लुत्फ उठा सकते हैं। इसमें दो विकल्प उपलब्ध हैं। एक तो आपको प्लान चुनने पर एक महीना फ्री मिलता है और दूसरा यह कि आप 1 महीने का ट्रायल लेते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इस दौरान सिमेट्रिक स्पीड के साथ 150 एमबीपीएस अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा दी जाती है।

Jio Fiber को इंस्टॉल करने से पहले 1500 रुपये इंटरनेट चार्ज लिया जाता है। अगर आप भी ओटीटी पैक लेना चाहते हैं तो आपको इंटरनेट + ओटीटी फ्री ट्रायल के साथ 2500 रुपये देने होंगे। अगर आप दोनों में फ्री ट्रायल खत्म होने के बाद सेटअप बॉक्स सरेंडर करते हैं तो पूरा पैसा वापस मिल जाता है।