Zee Cine Awards 2023 : रेड इवनिंग गाउन पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?

Zee Cine Awards 2023 : रेड इवनिंग गाउन पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?

February 27, 2023 Off By NN Express

एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े स्टार्स बेहतरीन कंटेंट देकर दर्शकों का दिल जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। यह मेहनत कितनी सफल हुई या उनके काम को कितना ज्यादा पसंद किया गया, इसकी बानगी अवॉर्ड फंक्शन्स में देखने को मिलती है, जहां सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है। ऐसी ही एक अवॉर्ड की शाम मुंबई में देखने को मिली। रविवार को मायानदगरी में जी सिने अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। यहां फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही टीवी जगत के भी सितारे पहुंचे।

सभी स्टार्स ने एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर जी सिने अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की। इस समारोह में न्यू मॉम आलिया भट्ट सागदी भरे अंदाज में पहुंचीं, तो वहीं हाल ही में दुल्हनिया बनीं कियारा आडवाणी ने रेड ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराईं। कियारा ने रेड इवनिंग गाउन में अपने आउटफिट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, कियारा ने रेड कार्पेट पर जितनी लाइमलाइट लूटी, उतनी ही वह सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स को नई नवेली दुल्हन के तौर पर कियारा का लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कहा कि कियारा को यह आउटफिट अपने रिसेप्शन पर पहनना चाहिए था। एक ने कहा, ‘रिसेप्शन का गाउन जो लेट डिलीवर हुआ।’बता दें कि कियारा आडवाणी ने मुंबई में बी टाउन सिलेब्रिटी के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। कियारा का आउटफिट कई यूजर्स को पसंद नहीं आया था। कई लोगों ने उन्हें ड्रेस डिजाइनर चेंज कर देने तक की सलाह दी थी।

बता दें कि कियारा आडवाणी ने मुंबई में बी टाउन सिलेब्रिटी के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। कियारा का आउटफिट कई यूजर्स को पसंद नहीं आया था। कई लोगों ने उन्हें ड्रेस डिजाइनर चेंज कर देने तक की सलाह दी थी।