Online loan का आया E-Notice, 24 वर्षीय युवक ने उठाया खौफनाक कदम….

Online loan का आया E-Notice, 24 वर्षीय युवक ने उठाया खौफनाक कदम….

February 27, 2023 Off By NN Express

इंदौर,27 फरवरी । फटाफट आन लाइन लोन के चक्कर में 24 वर्षीय अमय ठाकुर नामक युवक ने आत्महत्या कर ली। लोन नहीं चुकाने पर एप वाले उसे मैसेज द्वारा चेतावनी भरा नोटिस भेज रहे थे। अमय का पथरी का उपचार भी चल रहा था।स्वजन पहले समझे की अमय ने बीमारी के कारण फांसी लगाई है। हीरानगर पुलिस के मुताबिक घटना सुंदरनगर(मेन) की है। शनिवार शाम 24 वर्षीय अमय पुत्र दीपक ठाकुर ने फांसी लगा ली।

चाचा विजय के मुताबिक अमय का पथरी का उपचार चल रहा था। दर्द के कारण वह अवसाद में रहता था। घटना के बाद स्वजन ने फोन जांचा तो पता चला अमय ने फटाफट लोन एप क्रेडिटबी से ऋण लिया था। किस्तें जमा न होने पर एप से मैसेज आ रहे थे। किस्तें जमा न करने के कारण उसको ई-नोटिस भेजा गया था। नोटिस में ऋण वसूली के लिए चेतावनी दी गई थी। पुलिस ने अमय का फोन जब्त कर लिया है।

एप और ऋण की जांच चल रही है। भागीरथपुरा में फटाफट लोन एप के कारण मैकेनिक अमित यादव ने पत्नी टीना ,बेटी याना और बेटे दिव्यांश की हत्या कर स्वयं फांसी लगा ली थी। अमित को विभिन्न लोन एप से मैसेज आ रहे थे। पिछले वर्ष नवंबर में जतारा हरदा के गौरव गुर्जर ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। लसूड़िया क्षेत्र में भाई के साथ रहने वाला गौरव भी लोन एप को किस्तें नहीं दे पा रहा था और उसको मैसेज व काल से धमकियां मिल रही थी।