BIG BREAKING : महिला ने किया ट्रिपल मर्डर, पति और 2 बच्चों को मार डाला…

BIG BREAKING : महिला ने किया ट्रिपल मर्डर, पति और 2 बच्चों को मार डाला…

February 26, 2023 Off By NN Express

गोरखपुर, 26 फरवरी I उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सहबाजगंज में पत्नी ने पति और 2 बच्चों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. सहजनवां थाना इलाके के सहबाजगंज की यह घटना है. रात करीब 1:30 बजे महिला नीलम गुप्ता (31 वर्ष) ने पति अवधेश गुप्ता (38 वर्ष) सहित बेटों आर्यन (9 वर्ष) और आरोह (7 वर्ष) की चाकू से गोदकर की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि नीलम ने अवधेश से दूसरी शादी की थी. पुलिस ने बताया कि अवधेश गुप्ता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद नीलम से दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी से अवधेश के दो बेटे आर्यन और आरोह हुए थे. वहीं, संतकबीर नगर जिले की रहने वाली नीलम गुप्ता भी अपनी पहली शादी से हुई एक बेटी साथ लेकर आई थी. 8 माह से नीलम, अपनी बेटी संग दूसरे पति और सौतेले बेटों संग रह रही थी.

इसी बीच, बीते शनिवार-रविवार की दरमियानी रात पुलिस को कॉल पर बताया कि अज्ञात बदमाश उसके घर में घुसकर पति और बेटों को मारपीट रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अवधेश और उसके दोनों बेटे एक कमरे में खून से लथपथ पड़े हैं. तीनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया.