Virat Kohli ने MS Dhoni को लेकर किया सबसे बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा, माही को लेकर कही ये बात

Virat Kohli ने MS Dhoni को लेकर किया सबसे बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा, माही को लेकर कही ये बात

February 25, 2023 Off By NN Express

विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। विराट कोहली ने हाल ही के समय में अपनी फॉर्म हासिल की है।पिछले कुछ साल विराट कोहली का खराब दौर देखने को मिला।विराट कोहली ने अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष किया, साथ ही इस दौरान उन्होंने अपनी कप्तानी को भी गंवाया।वैसे विराट कोहली ने अब बड़ा खुलासा करके बताया है कि बुरे वक्त में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी कैसे मदद की थी। आरसीबी के पॉडकास्ट में विराट कोहली ने खुलकर बात की । साथ ही उन्होंने धोनी को लेकर भी बड़ा खुलासा किया।

विराट ने कोहली ने बताया कि पिछले साल जब वह अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे तब भी सिर्फ माही ने उनसे संपर्क कर हौसला बढ़ाया था। विराट कोहली ने खुलासा करके कहा, एमएस धोनी एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे , जिन्होंने 2022 में लीन पैच के दौरान वास्तव में मेरे से बात की ।मेरे लिए धोनी के साथ एक प्योर बॉन्ड होना एक आर्शीवाद है। विराट कोहली ने कहा कि, उनका मुझे मैसेज करना बहुत बड़ी बात है ।

उन्होंने दो बार ऐसा किया।अपने मैसेज में धोनी लिखा, जब आपको मजबूत समझते हैं और उन्हें आप मजबूत नजर आते हैं तो वो ये पूछना भूल जाते हैं कि आप कैसे हैं। उनकी इस बात ने मुझपर काफी असर छोड़ा। इससे मुझे बहुत कुछ समझने में मदद मिली।बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब  विराट कोहली ने धोनी की तारीफ में कसीदे पढ़े हों।वैसे भी विराट कोहली करियर में महेंद्र सिंह धोनी का अहम योगदान रहा है।