Twitter पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा, शिक्षा मंत्री इस्तीफा दो ! जानिए क्या है पूरा मामला…

Twitter पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा, शिक्षा मंत्री इस्तीफा दो ! जानिए क्या है पूरा मामला…

February 25, 2023 Off By NN Express

Education Minister In top trend : ट्विटर पर शिक्षा मंत्री इस्तीफा दो नंबर वन ट्रेंड पर चल रहा है। बीती रात से यह ट्वीट टॉप ट्रेंड में नजर आ रहा है आखिर ऐसा क्या हुआ जो लोगों में शिक्षा मंत्री को लेकर इतनी नाराजगी है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं। बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर की। जो की अपनी वादाखिलाफी के लिए सुर्ख़ियों पर बने हुए हैं। और जनता इससे बहुत नाराज है। वादा किया, वोट लिया और धोखा दिया जैसी बातें कह रही है।

क्या है मामला ?

बता दें, शुक्रवार को बिहार के शिक्षक अभ्यर्थी 7वें फेज के शिक्षक बहाली नियमावली के कैबिनेट से मंजूरी के इंतजार में थे। लेकिन, कल कैबिनेट का जो फैसला आया, उसमें शिक्षक बहाली नियमावाली को मंजूरी नहीं मिल सकी। दरअसल बिहार में 3 लाख शिक्षकों की बहाली की आस देख रहे अभ्यर्थियों को फिलहाल निराशा लगी है। शुक्रवार को बिहार कैबिनेट की बैठक में बिहार शिक्षक बहाली नियमावली को मंजूरी नहीं मिली है। इसलिए फिलहाल शिक्षकों की बहाली प्रक्रिया नहीं शुरू हो पाएगी। ऐसे में अभ्यर्थियों में शिक्षा मंत्री के खिलाफ काफी आक्रोश है।

अभ्यर्थियों का आक्रोश बना ट्वीटर का ट्रेंड

इसी आक्रोश के कारण राज्यभर के अभ्यर्थियों ने #शिक्षामंत्रीइस्तीफादो हैशटैग को शुक्रवार की शाम से ट्वीट कर दिया। जो कि बीती रात से नंबर 1 ट्रेंड पर है। लोगों ने ट्वीट कर शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया। #शिक्षा मंत्री इस्तीफा दो हैशटैग को लेकर अब 92 हजार से अधिक ट्वीट किए गए हैं। वादा कर के वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुये अभ्यर्थी उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

अभ्यर्थियों ने दिखाया आक्रोश