प्रेमी ने की थी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, गिरफ्तार

प्रेमी ने की थी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, गिरफ्तार

February 25, 2023 Off By NN Express

भिलाई ,25 फरवरी  जामुल पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी कर पकडकर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। महिला के कथित प्रेमी ने ही चाय दुकान चलाने वाली महिला को स्कूटी में बिठाकर शाम के समय ग्राम ढौर ले गया और शराब के नशे में महिला की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया था।

इस मामले का शुक्रवार की शाम को जिले के पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने इस मामले का ख्ुालासा करते हुए बताया कि  23 फरवरी को प्रात: करीबन 09.30 बजे सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना जामुल क्षेत्र के ग्राम ढौर के खार में एक अज्ञात महिला उम्र लगभग 40-45 वर्ष का शव पड़ा हुआ है । तत्काल थाना जामुल की पुलिस पार्टी घटना स्थल पहुची स्थल का निरीक्षण किया गया, जो अज्ञात महिला का शव डी कम्पोज अवस्था में खेत में पड़ा था।

शव में कीड़े लग गये थे। संभवत: 3-4 दिनो का होना प्रतीत हो रहा था। मामला प्रथम दृष्टया हत्या का होना संभावित लग रहा था। प्रभात कुमार (भा.पु.से.) नगर पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में थाना जामुल के थाना प्रभारी निरीक्षक याकुब मेमन के नेतृत्व में की टीम गठित कर अज्ञात महिला के पहचान के लिए लगातार हर संभव प्रयास किया जा रहा था पतासाजी के दौरान अज्ञात महिला का शिनाख्त मधुबाला जागड़े उम्र 43 वर्ष निवासी घासीदास नगर के रूप में हुआ। तत्पश्चात मृतका के परिजनो एवं उसके पति से पूछताछ किया गया ।