KORBA BREAKING : ग्रामीणों ने पांच कबाड़ चोरों को पकड़कर जमकर की धुनाई

KORBA BREAKING : ग्रामीणों ने पांच कबाड़ चोरों को पकड़कर जमकर की धुनाई

February 22, 2023 Off By NN Express

कोरबा,22 फरवरी । कोरबा के ग्राम कुदूरमाल में ग्रामीणों ने पांच कबाड़ चोरों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। लैंको के रिवर इंटेक से लोहे के पाईप की चोरी कर भाग रहे पांच कबाड़ चोरों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को चोरों के पास से चोरी का माल, पिकअप और स्कॉर्पियो वाहन के साथ ही गैस कटर और सिलेंडर मिला है।

उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम कुदूरमाल में मौजूद लैंको पॉवर प्लांट के रिवर इंटेक से लोहे के खंबे की चोरी कर भाग रहे कबाड़ चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। रात के अंधेरे में ग्रामीणों के हत्थे चढ़े कबाड़ चोरों की जमकर पिटाई की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सुबह होने पर ग्रामीणों ने कबाड़ चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में उरगा पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिकअप और स्कॉर्पियो वाहन को जब्त किया है इसके साथ ही चोरी के लोहे के खंबे के साथ ही गैस कटर व सिलेंडर और 20 हजार रुपये भी जब्त किया गया है। पकड़े गए आरोपी राजेश पटेल उर्फ अनुज पटेल भिलाई खुर्द, ओम प्रकाश पटेल दादर खुर्द मानिकपुर, राजेश कुमार पटेल भिलाई खुर्द मानिकपुर, विकास पटेल दादर खुर्द मानिकपुर, संदीप यादव दादर खुर्द निवासी है जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।

सभी आरोपी इंटेक कुदुरमल स्टोर में कटर से पाइप की कटिंग कर चोरी कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर सभी आरोपियों को पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने पहले कबाड़ चोर गिरोह को पकड़ा उसके बाद सभी की जमकर पिटाई की। उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि पुलिस ने लैंको प्रबंधन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।