Top Designers की Model बनी Urfi Javed, बड़े-बड़े एक्ट्रेस के डिजाइन करती हैं कपड़े

Top Designers की Model बनी Urfi Javed, बड़े-बड़े एक्ट्रेस के डिजाइन करती हैं कपड़े

February 22, 2023 Off By NN Express

उर्फी जावेद एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने कमाल के फैशन के लिए आज पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों को करारा जवाब दिया है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. उर्फी जावेद: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज अपने कमाल के फैशन के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं. उर्फी आए दिन अपनी कलरफुल ड्रेस में फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स भी मिलते हैं। हालांकि एक्ट्रेस पर इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। वह हमेशा अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर चुप कराना जानती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इस बार एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों को करारा जवाब दिया है.

आपने बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का नाम तो सुना ही होगा जिनका बच्चन और अंबानी परिवार से पुराना नाता रहा है। ये दोनों परिवार हर फंक्शन में अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनते हैं। वहीं अब इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी जुड़ गया ह उर्फी जावेद ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। इस बात की जानकारी खुद डिजाइनर ने दी. मंगलवार को अबू और संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी की दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह खूबसूरत गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं। वह इस साड़ी को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- अब आप उससे प्यार करें या नफरत, लेकिन आप उसे इग्नोर नहीं कर सकते। इस हाथ से कढ़ाई की हुई सिल्क ट्यूल साड़ी में उर्फी जावेद पूरी तरह से जंच रही हैं। चांदी और सोने में क्रिस्टल और सेक्विन के साथ जगमगाते हुए, उनका यह खूबसूरत पहनावा नए संग्रह से है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका ये अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकती हैं. हालांकि कंफर्म कंटेस्टेंट लिस्ट में अभी तक उनका नाम नहीं आया है।