जाह्नवी कपूर ने सफेद शिफॉन साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज में दिए गजब के लुक

जाह्नवी कपूर ने सफेद शिफॉन साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज में दिए गजब के लुक

September 24, 2022 Off By NN Express

Janhvi Kapoor in Stylish Blouse: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने लुक्स से फैशन गोल्स को सेट करती रहती हैं। ऐक्ट्रेस का फैशन स्टाइल हर किसी का दिल जीत लेता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन, उनका हर लुक सबसे अलग और खास होता है। एक्ट्रेस का लुक सिंपल होने के बाद भी काफी आकर्षक है। इस लुक के लिए एक्ट्रेस ने सफेद रंग की शिफॉन साड़ी को चुना था। इस तरह के लुक को आप अपने दोस्त की शादी या फिर अपकमिंग फेस्टिल सीजन के लिए कैरी कर सकती हैं। 

बॉलीवुड की इस डीवा के पास साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है। शिमर साड़ी हो या फिर रेडीमेड एक्ट्रेस हर बार एक नए लुक में दिखाई देती हैं। हाल ही में एक्ट्रसे ने सफेद रंग की बेहद खूबसूरत साड़ी को कैरी किया है। जिसमें खूब सारे रंगों गुलाबी, बैंगनी और हरे फूल का प्रिंट बना हुआ है। इसी के साथ साड़ी पर पिंक कलर की पट्टी भी है। 

इस खूबसूरत प्रिंटेड साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत ब्लाउज को कैरी किया था। इस ब्लाउज ने काफी हद तक बोल्ड लुक क्रिएट करने में मदद की है। इस शीयर साड़ी के साथ जाह्नवी के ब्लाउज पर भी मैचिंग फ्लोरल प्रिंट दिख रहा है। वहीं पतली स्ट्रैप्स उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर क्रिएट कर रही है। इस ब्लाउज पर स्कूप वाइड नेकलाइन दी गई है और इसकी लेंथ क्रॉप पैटर्न में है, जिसमें उनके साइड कर्व्स बेहतरीन दिख रहे हैं।