Shehzada Box Office Day 3 Collection: लागत का एक चौथाई भी नहीं कमा पाई कार्तिक की ‘शहजादा’, संडे को हुई फुस्स

Shehzada Box Office Day 3 Collection: लागत का एक चौथाई भी नहीं कमा पाई कार्तिक की ‘शहजादा’, संडे को हुई फुस्स

February 20, 2023 Off By NN Express

Shehzada Kartik Aaryan Movie Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन को शाह रुख खान के बाद रोमांस का किंग कहा जाने लगा है। भूल भुलैया 2 हिट क्या हुई, कार्तिक के सितारे बुलंदियों पर पहुंच गए। अब लगता है कि ‘शहजादा’ उनके लिए बुरा सपना बनने वाली है। तीन दिनों में ये फिल्म, अपने बजट के सामने मुठ्ठी भर ही कमाई कर पाई है। पहले वीकेंड पर मिली इस निराशा के बाद अब सोमवार को शहजादा कैसा प्रदर्शन करेगी ये देखना दिलचस्प होगा।

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है कार्तिक आर्यन की शहजादा, इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि जिस तेलुगु फिल्म का ये हिंदी रीमेक है वो ‘अला वैकुण्ठपुरामुलू’, बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। तमाम कोशिशों के बाद भी कार्तिक की फिल्म को रफ्तार नहीं मिल पाई और संडे को भी दर्शकों के बीच इसे लेकर रिस्पॉन्स ठंडा ही रहा। पहले दिन 6 करोड़ से खाता खोलने वाली शहजादा को तीन दिन बाद भी सिनेमाघरों से कोई खास अच्छी खबर नहीं मिली है।

देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्में बना चुके रोहित धवन से एक मास एंटरटेनर की उम्मीद की जी रही थी, लेकिन उन्होंने भी निराश ही किया। शनिवार को शहजादा ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 6.65 करोड़ ही कमाए। इन दोनों दिनों को मिला कर भी इसकी कमाई भूल भुलैया 2 के ओपनिंग कलेक्शन से आगे नहीं निकल पाई। असली मायूसी तो संडे को हुई जब फिल्म ने कुछ ग्रोथ तो दिखाई, लेकिन ये सिर्फ 7.50 करोड़ तक ही पहुंच पाई।

शहजादा ने तीन दिनों में 19.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। जबकि कार्तिक की ही भूल भुलैया 2 ने तीन दिनों में 55.96 करोड़ का कलेक्शन किया था। इन्हें कड़ी टक्कर मिल रही है हॉलीवुड की फिल्म एंट मैन 3 और शाह रुख खान की पठान से। इस फिल्म से कार्तिक ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है, ऐसे में ये जो भी नुकसान है उनके खाते में भी जाएगा।