KORBA BREAKING :  24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत….

KORBA BREAKING : 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत….

February 20, 2023 Off By NN Express

कोरबा,20 फरवरी I कोरबा के ग्राम तिवरता में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। दीपका के पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले विक्रम कुमार को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मोत हो गई। सड़क दुर्घटना में उसकी मौत होने की बात कही जा रही है लेकिन परिजन विक्रम की मौत को लेकर सशंकित है और मामले की जांच करने की मांग कर रहे है।

कोरबा के मेडिकल काॅलेज जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत के आगोश में समाए एक 24 वर्षीय युवक की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है। एंबुलेंस के माध्यम से मृतक को अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया था जहां ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक का नाम विक्रम कुमार है,जो ग्राम तिवरता का निवासी है और दीपका के एक पोल्ट्री फार्म में काम करता था।

कहा जा रहा है,कि सड़क हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हुआ फिर उसकी मौत हो गई हालांकि परिजनो को उसकी मौत को लेकर संदेह है। परिजन चाहते है,कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो। बहरहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मर्ग पंचनामा के बाद लाश का पीएम कराया गया फिर शव परिजनों को सौंप दिया गया।