IND vs AUS 2nd Test: 95 के फेर में फंसी कंगारू टीम, बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे 4 ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

IND vs AUS 2nd Test: 95 के फेर में फंसी कंगारू टीम, बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे 4 ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

February 20, 2023 Off By NN Express

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम दूसरी पारी में 113 रनों पर ऑलआउट हो गई है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम की दूसरी पारी के दौरान रवींद्र जडेजा ने कुल 7 विकेट चटकाए और पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम जडेजा के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गई।

इसके जवाब में भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 115 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया, लेकिन इस मैच में एक टर्निंग प्वाइंट तब आया जब जडेजा ने 95 रन के स्कोर पर कई अहम विकेट चटकाए। आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं दूसरी पारी के खेल में टर्निंग प्वाइंट को विस्तार से।

दरअसल, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से जीत हासिल हुई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम दूसरी पारी में 113 रनों पर ढेर हो गई। कंगारू टीम रवींद्र जडेजा और आर अश्विन की फिरकी के आगे ढेर हो गए। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम जब 95 रन के स्कोर पर थी, तो उस वक्त टीम ने 4 विकेट खो दिए। यहीं से मैच का रुख पलट गया।

सबसे पहले 95 रन के स्कोर पर रवींद्र जडेजा ने 22वें ओवर की चौथी गेंद पर मार्नस लाबुशेन को क्लीन बोल्ड किया। इस दौरान लाबुशेन 35 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद 95 रन के स्कोर पर अश्विन ने मैट रेनशॉ ने 2 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा। वहीं, जडेजा ने इसी स्कोर पर हैंड्सकोंब को बिना खाता खोले ही आउट हुए। जडेजा ने हैंड्सकोंब के बाद कप्तान पैट कमिंस को क्लीन बोल्ड किया। वह भी शून्य पर आउट हुए।