CG NEWS : सड़क निर्माण कार्य में लगी मशीनों को नक्सलियों ने लगाया आग, काम कर रहे लोगों के छीने मोबाइल….

CG NEWS : सड़क निर्माण कार्य में लगी मशीनों को नक्सलियों ने लगाया आग, काम कर रहे लोगों के छीने मोबाइल….

February 19, 2023 Off By NN Express

कांकेर,19 फरवरी I जिले में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी तीन मशीनों में आग लगा दी है। बताया जा रहा है कि, मशीनों को महिला नक्सलियों ने आग के हवाले की थीं। पंखाजूर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र पटेल के अनुसार यह घटना शनिवार शाम को परतापुर थाना क्षेत्र के कामटेड़ा एवं गट्टाकल गांव के बीच हुई लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत इस सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा था। बीती शाम नक्सली वर्दी में हथियारबंद महिला नक्सलियों ने निर्माण स्थल पर धावा बोल दिया और वहां काम कर रहे लोगों को काम रोकने की धमकी दी और उनके मोबाइल भी छीन लिए।

एएसपी ने बताया कि नक्सलियों ने इसके बाद एक मिक्सचर मशीन सहित तीन मशीनों में आग लगा दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम यहां पहुंची और जाँच में जुट गई। पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि नक्सली छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में सुरक्षा बलों पर हमले करके और सड़कों के निर्माण कार्य में शामिल वाहनों और मशीनों को नुकसान पहुंचाकर निर्माण कार्यों को अक्सर बाधित करने की कोशिश करते हैं।