BOLD Avatar में नजर आयी बालिका वधू की अविका, रीवा अरोड़ा ने डेनिम ड्रेस में छाया कहर…

BOLD Avatar में नजर आयी बालिका वधू की अविका, रीवा अरोड़ा ने डेनिम ड्रेस में छाया कहर…

February 19, 2023 Off By NN Express

राजधानी रायपुर में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से संबंधित टूर्नामेंट होना है। इसके लिए लगभग सभी खिलाड़ी रायपुर पहुंच गये हैं। इस खेल में फिल्मी दुनिया के सितारे नजर आयेंगे। इस आयोजन को क्रिकेट और ग्लैमर से चकाचौंध होने की बात कही जा रही है। और हो भी क्यों नहीं जो दोनों ग्लैमर क्षेत्र के लोग राजधानी के वीर नारायण सिंह स्टेडियम में पसीना बहाएंगे। तो लोग उसका आनंद तो लेंगे ही।

आपको बता दें इस आयोजन के कई आकर्षण के केन्द्र हैं। जिसमें सभी टीमों को चीयर करने के लिए स्पेशल चीयर गर्ल बुलाये गये हैं। इन्हीं में से एक हैं सलमान खान की करीबी मानी जाने वाली एलनाज नोरौजी। एलनाज रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में सोहेल खान की मुंबई हीरोज टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं।

राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट में सितारों के उतरने का सिलसिला शनिवार देर शाम तक चलता रहा। वहीं इन सितारों ने वीर नारायण सिंह स्टेडियम में अभ्यास के दौरान पसीना भी बहाया। इस दौरान ये लोग अलग-अलग अंदाज में नजर आये। जिसे प्रशंसक देख खूश होते रहे।

BOLD Avatar रायपुर में अविका गौर भी पहुंची। इन्होंने तेलुगू वॉरियर टीम को चियर किया। कभी सादगी भरे किरदारों में दिखने वाली अविका रायपुर में बोल्ड अवतार में दिखाई दीं। अविका गौर को पॉपुलैरिटी छोटी उम्र में ही मिल गई थी। वो ‘बालिका वधू’ में आनंदी के रोल से काफी पॉपुलर हो गईं थीं। अब वो फिल्म ‘पॉपकॉर्न’ में दिखाई देने वाली हैं।

रीवा अरोड़ा एक चाइल्ड एक्टर हैं। रीवा रायपुर के एयरपोर्ट पर डेनिम ड्रेस में स्पॉट की गईं। रीवा पंजाब की टीम को सपोर्ट करने रायपुर पहुंची हैं। उन्होंने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों में काम किया है। उरी में उन्होंने छोटी बच्ची का किरदार निभाया था जिसे आॅडियंस ने काफी पसंद किया था वहीं गुंजन सक्सेना में उन्होंने जान्हवी कपूर के बचपन का रोल निभाया था। इसके अलावा वो छोटे -छोटे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं।