MC Stan पर ऐसा कमेंट कर बुरी फंसी उर्फी जावेद, लोगों ने कहा- अर्चना गौतम नहीं ये है असली ‘शेमड़ी’

MC Stan पर ऐसा कमेंट कर बुरी फंसी उर्फी जावेद, लोगों ने कहा- अर्चना गौतम नहीं ये है असली ‘शेमड़ी’

February 18, 2023 Off By NN Express

एमसी स्टैन बिग बॉस 16 को जितने के बाद देश के घर-घर में पॉपुलर हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइफ से शाह रुख खान के भी रिकॉर्ड को तोड़ दिया। रैपर के लाइव को पांच लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और इतने लोग तो बॉलीवुड स्टार्स को भी देखने नहीं आते। एमसी स्टैन की फैन फ्लॉइंग देख उर्फी जावेद भी खुद को रोक नहीं पाई और उन्हें रैपर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उर्फी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, शुक्रवार को उर्फी को अपनी बहन असफी जावेद के साथ स्पॉट किया गया। दोनों अपने सिजलिंग आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वूमप्ला द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, रैपर ने रैपर एमसी स्टेन पर उनके विचार पूछे, जो हाल ही में फिनाले में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर बिग बॉस 16 के विजेता के रूप में उभरे।

उर्फी ने कहा, ‘एमसी स्टैन तो मुझे बहुत पसंद है यार, मैं उनसे प्यार करती हूं। जब भी कोई मुझसे पूछता था कि कौन जीतेगा, तो मैं हमेशा उसका ही नाम लेती थी। मुझे उसकी ‘शेमड़ी’ बहुत पसंद है।’ आपको याद दिला दें कि बिग बॉस के घर में एमसी स्टैन अक्सर अर्चना गौतम को शेमड़ी कह कर बुलाते थे।

जब उर्फी से आगे पूछा गया कि क्या वह एमसी स्टैन के साथ काम करना चाहेंगी? तो उन्होंने जवाब दिया, ‘वो एमसी स्टैन से बोलो, वो अब बड़ा आदमी बन गया है, दिल का अच्छा है, बोलना तुम उसे, मैं उससे प्यार करती हूं। स्टैन, वह अब एक बहुत बड़ा स्टार बन गया है, वह अभी भी दिल से प्योर है। अंत में, पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या वो एमसी स्टैन के साथ एक गाना करेंगी, जिसके जवाब में उर्फी ने कहा, ‘पक्का, अगर हो जाएगा तो’।

उर्फी जावेद का ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को उनपर काफी गिस्सा आ रहा है। एक ने लिखा कि वो पहले से फेमस था, तुम अपना सोचो। तो किसी ने कहा- तुम तो छपरी हो, तुम जैसों को ही वो शेमड़ी कहता है। एक ने कहा- असली शेमड़ी अर्चना नहीं, तुम ही हो’।