सिरफिरे आशिक ने नाबालिग पर फेंका तेजाब; लड़की ने संबंध बनाने से किया था इनकार

सिरफिरे आशिक ने नाबालिग पर फेंका तेजाब; लड़की ने संबंध बनाने से किया था इनकार

February 18, 2023 Off By NN Express

कर्नाटक,18 फरवरी I कर्नाटक के रामनगर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आवारा आशिक ने बदला लेने के लिए एक नाबालिग पर तेजाब फेंक दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी और बताया कि आरोपी की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि आरोपी हमला करने के बाद से फरार है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों में जांच के दौरान कहा कि पीड़िता इस घटना में अपनी आंखे खो सकती है।

आरोपी की पहचान कनकपुरा के कुरुपेटे के रहने वाले 22 वर्षीय मैकेनिक सुमंत के तौर पर की गई है। घटना शुक्रवार को कनकपुरा में नारायणप्पा लेक बाईपास रोड के पास हुई थी। मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने पीड़िता को फोन करको मौके पर बुलाया था। जब पीड़िता उसके बुलाने पर वहां आई, तो आरोपी ने उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए काफी मनाया, लेकिन पीड़िता ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने इंजन साफ करने वाला तेजाब उसके चेहरे पर फेंक दिया। इस अटैक से पीड़िता की आंख समेत चेहरे का बायां हिस्सा पूरी तरह खराब हो गया।

मिंटो अस्पताल की निदेशक डॉ. सुजाता ने कहा है कि पीड़िता के चेहरे के बायें हिस्से और बायीं आंख में तेजाब चला गया है। साथ ही डॉक्टर ने बताया कि एसिड पीड़िता के आंख की तीन परतों में घुस गया है और ऐसे मामलों में आंखों की रोशनी बने रहना थोड़ा मुश्किल होता है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे। इसी बीच उन दोनों का झगड़ा हुआ और लड़की से उससे अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। इसके बाद लड़के ने उसे मनाने की कोफी कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। प्यार में बदला लेने के लिए आरोपी ने ऐसा क्रूर रास्ता चुना। घटना के तुरंत बाद से आरोपी गायब है और पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। कनकपुरा टाउन पुलिस ने POCSO एक्ट और IPC की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया है।