IND vs AUS 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, कनकशन के चलते यह खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से हुआ बाहर

IND vs AUS 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, कनकशन के चलते यह खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से हुआ बाहर

February 18, 2023 Off By NN Express

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) कनकशन के चलते दूसरे टेस्ट के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर को खेल के पहले दिन मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की दो गेंदों पर चोट लगी थी, उस वक्त वॉर्नर असहज नजर आए थे, जिसके बाद वह फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे। ऐसे में वह पूरी तरह से फिट नहीं होने के चलते दिल्ली टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

दरअसल, दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल से पहले डेविड वॉर्नर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई। बता दें कि पहले दिन के खेल में वॉर्नर चोटिल हो गए थे, इसके बाद उनके फिट नहीं होने के चलते वह दिल्ली टेस्ट से बाहर हो गए है। वॉर्नर के प्लेइंग-11 से बाहर होने के चलते उनकी जगह कनकशन प्लेयर को शामिल किया गया है।मैट रेनशॉ को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया। बता दें कि नागपुर टेस्ट में दोनों पारियों में रेनशॉ फेल हुए थे, लेकिन वॉर्नर के चोटिल होने के बाद उन्हें फिर से मौका मिला है और वह एक अच्छी पारी खेलकर टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं। दूसरे टेस्ट में रेनशॉ को टीम से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह ट्रेविस हेड को शामिल किया गया था।

ऑस्ट्रेलिया के 263 रन पर ऑल आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर भारतीय पारी के दौरान मैदान पर फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे। वह बल्लेबाजी करते समय अपने शरीर पर बार-बार चोट लगने के बाद अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। बता दें कि मोहम्मद सिराज की एक गेंद वॉर्नर के कोहनी पर लगी थी, जबकि दूसरी गेंद हेलमेट पर जाकर लगी थी। इस गेंद के बाद डेविड वॉर्नर असहज नजर आए, जिसके बाद फीजियो को मैदान पर बुलाया गया था, लेकिन पूरी तरह से फिट नहीं होने के बाद वॉर्नर दिल्ली टेस्ट से बाहर हो गए है।