Swara Bhaskar ने सपा नेता से की शादी, Social Media पर दी जानकारी…

Swara Bhaskar ने सपा नेता से की शादी, Social Media पर दी जानकारी…

February 17, 2023 Off By NN Express

मुंबई 17 फरवरी  एक्‍ट्रेस और एक्टिविस्‍ट स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है। उन्‍होंने सपा नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की। इसके बाद आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की घोषणा की। इस जोड़े ने कोर्ट मैरिज की, जिसके लिए उन्होंने पिछले महीने कागजात जमा किए थे। स्वरा ने एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें उनके रिश्‍ते को दिखाया गया है।वीडियो के अनुसार, स्वरा और फहाद की मुलाकात नागरिकता संशोधन बिल (सीएए) के विरोध प्रदर्शनों के दौरान हुई थी। उसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और प्यार में बदल गई।

इस वीडियो के साथ स्वरा ने पर लिखा कि कभी-कभी कोई चीज आप दूर-दूर तक खोजते हैं, जो आपके ठीक बगल में होती है। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक दूसरे को पाया। मेरे दिल में आपका स्वागत है फहाद अहमद। यह थोड़ी अराजक है, लेकिन आपकी है। फहाद ने लिखा कि मुझे कभी नहीं पता था कि अराजकता इतनी खूबसूरत भी हो सकती है। स्वरा भास्कर मेरा हाथ पकड़ने के लिए धन्यवाद। फहाद मुंबई में समाजवादी युवाजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

उल्लेखनीय है कि साल 2019 में लाए गए नागरिकता संशोधन बिल के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन में 34 वर्षीय अभिनेत्री स्वरा ने भी शिरकत की थी। वह आगामी दिनों में फिल्म मिसेज फलानी में नजर आएंगी। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज की तलाश करते हैं जो आपके बिल्कुल बगल में थी. हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक-दूसरे को ढूंढ लिया! मेरे दिल में आपका स्वागत है.” @FahadZirarAhmad यह अव्यवस्थित है लेकिन यह आपका है!”।

ट्विटर पर उन्हें जवाब देते हुए, फहद ने कहा, “मुझे कभी नहीं पता था कि ‘अराजकता’ इतनी सुंदर हो सकती है। मेरा हाथ पकड़ने के लिए धन्यवाद @ReallySwara”, दो मिनट की इस क्लिप की शुरुआत जनवरी 2020 में स्वरा और फहद के एक राजनीतिक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई मुलाकात से होती है, फिर उनकी पहली सेल्फी की एक तस्वीर दिखाई जाती है, जिसे उन्होंने एक विरोध प्रदर्शन के दौरान भी क्लिक किया था। क्लिप में इंकलाब: ए डिकेड ऑफ प्रोटेस्ट किताब पर फहद को स्वरा के हाथ से लिखे नोट की एक तस्वीर भी है, जिसमें अभिनेत्री द्वारा लिखी गई प्रस्तावना है, जिसे उन्होंने अक्टूबर 2020 में राजनीतिक कार्यकर्ता को उपहार में दिया था।