Bhilai News : देर रात यहाँ लगी भीषण आग, करीब 30 झुग्गियां जलकर हुई राख

Bhilai News : देर रात यहाँ लगी भीषण आग, करीब 30 झुग्गियां जलकर हुई राख

February 17, 2023 Off By NN Express

भिलाई ,17 फरवरी I भिलाई के टाउनशिप के‌ हास्पिटल सेक्टर में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात आग लग गई। आग कैसे लगी किसी को नहीं मालूम है। घटना के समय सभी लोग गहरी नींद में थे लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है। आगजनी के कारण करीब 30 झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं ।यहां पर सिलेंडर भी फटे हैं। इसके अलावा दो मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गए।

अग्निकांड में 30 जोगिया जलकर राख हो गई है। आग कैसे और क्यों लगी? इन कारणों की पड़ताल की जा रही है। अभी तक पुख्ता तौर पर ये क्लियर नहीं हुआ है कि आग कैसे लगी? लेकिन इस आगजनी से इलाके के लोगों को भारी नुकसान हुआ है। फिलहाल कोई जनहानि की खबर नहीं है लेकिन लोगों के घर तबाह हो गए हैं। खबर लगते ही मौके पर विधायक देवेंद्र यादव, महापौर नीरज पाल, पार्षद सीजू एंथोनी, एकांश बंछोर पहुंच गए हैं। राहत कार्य से लेकर जो भी जरूरी चीजें हो सकती है, वो पहुंचाने का काम शुरू हो गया हैं।

पार्षद सीजू एंथोनी ने बताया कि सभी प्रभावितों को राहत कार्य के तहत भोजन पानी की व्यवस्था की जा रही है इसके अलावा प्रभावितों को नए सिरे से कहां बसाया जाए इस पर भी विचार चल रहा है। आपको बता दें कुछ माह पूर्व भिलाई पावर हाउस मंडी के पास इसी तरह से छुट्टियों में आग लगी थी और वहां पर सब कुछ जलकर राख हो गया था।