Girlfriends के चक्‍कर में सेना के जवान ने कराई पत्‍नी की हत्‍या! 4 साल के बेटे के सामने मां को मारी गई गोली

Girlfriends के चक्‍कर में सेना के जवान ने कराई पत्‍नी की हत्‍या! 4 साल के बेटे के सामने मां को मारी गई गोली

February 16, 2023 Off By NN Express

झारखंड में सिमडेगा जिले के कोलेबिरा प्रखंड में स्थित लसिया कोम्बाकेरा गांव में मंगलवार की मध्यरात्रि में अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दीI मृतक की पहचान कोलेबिरा थाना क्षेत्र की साहपुर कोम्बाकेरा निवासी किरण देवी के रूप में हुई है। महिला के पति सुरेंद्र महतो थल सेना में कार्यरत हैं। घटना की सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रात्रि में ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, महिला को दो गोली सिर में मारी गई थी जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। घटना के समय घर में महिला के अलावा उसके मामा, मामा का बेटा व महिला के 4 वर्षीय पुत्र उज्ज्वल सोये हुए थे। इसी क्रम में चार अपराधी घर का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे। शोर सुनकर घर के सभी अन्य सदस्य भी जग गए। इसी क्रम में अपराधी महिला के पास पहुंचे और सिर में गोली मार दी। घटना को स्वजनों ने भी अपनी आंखो से देखा।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। इसके बाद स्वजनों ने इसकी जानकारी थाना को दी।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।वहीं घटनास्थल से दो खोखा बरामद किए गए। परिजनों को शक है कि किरण देवी के इधर स्वजनों ने घटना के पीछे महिला के पति सुरेंद्र महतो पर शक व्यक्त किया है। मृतका के मामा गणेश महतो ने बताया कि किरण के पति सुरेन्द्र का जलडेगा थाना क्षेत्र के सिलिंगा गांव निवासी किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवती को समझाने के लिए मृतका के मामा गणेश महतो, मृतक किरण देवी का भाई अखिल महतो आदि गए थे। शायद यही सुरेंद्र को नागवार गुजरा होगा, जिसकी परिणीति के रूप में महिला की हत्या की गई। वैसे पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ कहने से इंकार कर रही है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।