जगदलपुर : दिन में रेकी कर रात्रि में चोरी करने वाले चार आरोपित गिरफ्तार

जगदलपुर : दिन में रेकी कर रात्रि में चोरी करने वाले चार आरोपित गिरफ्तार

September 24, 2022 Off By NN Express

जगदलपुर, 24 सितम्बर। जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र अंर्तगत शहर के अलग अलग क्षेत्रो से रात्रि में सुने मकान के ताला तोडकर चोरी की रिपोर्ट के बाद थाना बोधघाट एवं थाना कोतवाली में चोरी का अपराध दर्ज कर अनुसंधान में लिया गया था।

बोधघाट पुलिस को सूचना प्राप्त हुआ कि बैला बाजार, राउतपारा क्षेत्र में कुछ संदेही रात में चोरी की नियत से संदिग्ध अवस्था में घुमते देखे गये है। सूचना पर बैलाबाजार राउतपारा से 4 चोरी के आरोपित दशरथ राजपुत, निवासी गीदम रोड, दीपक निवासी बडे मारेंगा, भोजराज मानिकपुरी बडे मारेंगा एवं एक किशोर बालक को गिरफ्तार कर पूछताछ में चारों आरोपितों ने शहर के सुने मकानो में ताला तोडकर चार जगह चोरी करना स्वीकार किये है।

गिरफ्तार चारों आरोपितों ने 07 मई 2022 को चोरों के द्वारा धरमपुरा के कैलाश होटल के सामने सुने मकान का ताला तोडकर सोने का झुमका एवं 7 रुपये नगदी चोरी करना स्वीकार किया गया। 8 अगस्त को तेतरकुटी के सुने मकान का ताला तोडकर चॉदी के सिक्के व 01 डिजिटल घडी चोरी करना बताया गया। 28 अगस्त को गंगानगर वार्ड शीतला होटल के पीछे सुने मकान का ताला तोडकर चॉदी के पॉयल 03 नग, चांदी का अंगुठी 03 नग, चांदी का कडा एवं 20 हजार रुपये नगदी चोरी करना स्वीकार किया गया है। 20 सितंबर 2022 को बैलाबाजार राउतपारा के सुने मकान का ताला तोडकर चांदी का सिंदुर डिब्बा, पॉयल 01 नग, बिछिया एवं चांदी के सिक्के चोरी करना स्वीकार किये है।