Sumbul Touqeer फहमान-अर्चना ने दिखाए सेंशुअस मूव्स तो सुम्बुल भी स्वैग दिखाने से नहीं आईं बाज

Sumbul Touqeer फहमान-अर्चना ने दिखाए सेंशुअस मूव्स तो सुम्बुल भी स्वैग दिखाने से नहीं आईं बाज

February 15, 2023 Off By NN Express

बिग बॉस सीजन 16 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इस शो के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के लिए फैंस की दीवानगी अब भी है। बिग बॉस से निकलने के बाद कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे के साथ जमकर पार्टी की। ओम शांति ओम की डायरेक्टर फराह खान ने सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए पार्टी का आयोजन किया, जिसमें टीना को छोड़कर लगभग सभी कंटेस्टेंट नजर आए। इस दौरान अर्चना गौतम पठान के बेशरम रंग गाने पर इमली एक्टर फहमान के साथ सेंशुअस डांस करती हुई नजर आईं थीं। हालांकि, अर्चना का डांस सुम्बुल के स्वैग के आगे फीका पड़ गया। सुम्बुल तौकीर ने भी पठान के गाने पर अपने लटके-झटके दिखाए।

फहमान अर्चना की बेशरम रंग गाने पर केमिस्ट्री को जहां एक तरफ फैंस ने खूब पसंद किया, तो वहीं दूसरी तरफ वो सुम्बुल तौकीर खान की तारीफ करने से भी खुद को नहीं रोक पाए। सुम्बुल तौकीर ने पठान के ‘दिल में जो पठान’ गाने पर सोशल मीडिया सेंसेशन और सिंगर अब्दु रोजिक के साथ डांस किया। इस दौरान इमली एक्ट्रेस कैजुअल लुक में ही नजर आईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुम्बुल तौकीर ने कैप्शन में लिखा, ‘एक वीडियो मेरे रॉकस्टार के साथ। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री लोग काफी पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस सुम्बुल तौकीर खान के साथ अब्दु रोजिक की भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दो सबसे मैच्योर बिग बॉस 16 के सदस्य हैं ये दोनों’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बिग बॉस सीजन 16 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट हैं ये दोनों, जो दूसरे कंटेस्टेंट्स को जलन फील करवा रहे हैं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘दो क्यूट लोग एक फ्रेम में। आपको बता दें कि सुम्बुल तौकीर खान की जर्नी बिग बॉस में काफी उतार-चढ़ाव भरी रही थी। वह फिनाले के एकदम करीब पहुंचकर शो से बाहर हो गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुम्बुल तौकीर इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट थीं। उन्होंने इस सीजन के लिए 12 लाख रुपए हफ्ते की फीस चार्ज की थी।