Twitter के नए CEO को देखकर आप भी हो जाएंगे दंग…

Twitter के नए CEO को देखकर आप भी हो जाएंगे दंग…

February 15, 2023 Off By NN Express

सैन फ्रांसिस्को/नई दिल्ली,15 फरवरी  ट्विटर के नए सीईओ एलन मस्क अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। वे आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी कारस्तानी करते रहते हैं, जिसकी वजह से एक बड़े यूजर ग्रुप का ध्यान इस ओर खिंच जाता है। एलन मस्क ने इस बार अपनी सीईओ की सीट का त्याग कर दिया है। जी हां, चौंकिए मत, पूरी बात जानना जरूरी है।

दरअसल ट्विटर सीईओ एलन मस्क ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में उनकी सीईओ की कुर्सी कोई और ही संभाले नजर आ रहा है। इस कुर्सी पर एलन मस्क ने एक डॉग को बैठाया है। यही नहीं ट्विटर सीईओ ने डॉग को सीईओ की नई पहचान देते हुए एक ब्लैक टीशर्ट भी पहनाया है, जिस पर सीईओ भी लिखा हुआ है।

खबर लिखे जाने तक, एलन मस्क के इस ट्वीट को करीब 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके थे। एलन मस्क के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दर्ज करवा रहे हैं।

बातों ही बातों में एलन मस्क ने किया इशारा
एलन मस्क ने डॉग की तस्वीर पोस्ट करने के बाद ठीक पहला कमेंट करता हुए लिखा है, So much better than that other guy! यानी इस सीट को संभालने के लिए डॉग दूसरे शख्स से लाख गुना बेहतर है।

इसके ठीक बाद, मस्क ने दूसरा पोस्ट शेयर किया है। नए पोस्ट में डॉग के आगे ट्विटर के कुछ डॉक्यूमेंट नजर आ रहे हैं। हालांकि, यहां ट्विटर के नए बॉस का नाम Floki भी नजर आता है। मालूम हो कि एलन मस्क ने पिछले दिनों ट्विटर पर अपना नाम भी बदल दिया था। हालांकि, बाद में इसे ठीक भी कर लिया था।