फिट रहने के लिए Team India के क्रिकेटर्स लेते हैं इंजेक्शन, सामने आया भारतीय क्रिकेट का काला चिट्ठा

फिट रहने के लिए Team India के क्रिकेटर्स लेते हैं इंजेक्शन, सामने आया भारतीय क्रिकेट का काला चिट्ठा

February 15, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन सामने आया है, जिससे भारतीय क्रिकेट में  हड़कंप मच गया है। जी न्यूज़ के द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चेतन शर्मा ने यह खुलासा भी किया कि कुछ भारतीय क्रिकेटर्स पूरी तरह फिटनेस हासिल करने के लिए इंजेक्शन लेते हैं। चेतन शर्मा ने कहा कि टीम इंडिया के कुछ सुपरस्टार्स प्लेयर्स इंजेक्शन लेते हैं ।

80 प्रतिशत फिट होने पर भी 100 प्रतिशत फिट हो जाते हैं। चेतन शर्मा की माने यह पेन किलर नहीं होते है। ये इंजेक्शन डोप टेस्ट में पकड़ में नहीं आते हैं । चेतन शर्मा ने यह भी बताया कि खिलाड़ियों को मालूम होता है कि किस इंंजेक्शन को डोप टेस्ट में पकड़ा जा सकता है और किसको नहीं।

चेतन शर्मा के इस खुलासे के बाद गंभीर मामला उजागर होता दिख रहा है। बीसीसीआई की तो मुश्किलें बढ़ाने वाली हैं। वहीं कई क्रिकेटर्स के फंसने की संभावना है । चेतन  शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद बीसीसीआई आतंरिक जांच भी कराने वाला है। बता दें कि चेतन शर्मा हाल के समय में चर्चा में रहे हैं। पिछले साल टी 20 विश्व कप में हार के बाद उन्हें चीफ सिलेक्टर के पद से बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन चेतन शर्मा सभी को चौंकाते हुए दोबारा चीफ सिलेक्टर बन गए । पर माना जा रहा है कि स्टिंग ऑपरेशन की वजह से चेतन शर्मा भी बुरी तरह फंस सकते हैं। बीसीसीआई उन पर एक्शन ले सकता है।