BREAKING NEWS : प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने युवक से 17 लाख 51 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी…FIR दर्ज…

BREAKING NEWS : प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने युवक से 17 लाख 51 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी…FIR दर्ज…

February 15, 2023 Off By NN Express

कवर्धा,15 फरवरी । प्रेमजाल में फंसाकर ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. युवती ने युवक से 17 लाख 51 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की है. यह मामला दामापुर चौकी के कुंडा थाना क्षेत्र का है. युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

युवक हिमांशु यदु दामापुर चौकी के जैतपुर का रहने वाला है. युवती ने पहले फेसबुक के जरिए युवक से दोस्ती की. फिर व्हाट्सएप्प नंबर से दोनों वीडियो कालिंग में बात करने लगे. युवती 4 माह से सैलरी नहीं मिलने की बात कहकर एक माह के भीतर युवक से 17 लाख 51 हजार रुपए की ठगी कर ली. ठग युवती की अचानक मोबाइल बंद होने से युवक ने परेशान होकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया.

READ MORE : खौफनाक! चार दिन बाद फ्रीज में मिली निक्की..प्यार का कत्ल कर दुल्हन ले आया साहिल..आफताब की तरह चाहता था शव ठिकाने लगाना!

युवक ने कुंडा थाना में अज्ञात नंबर और लड़की के नाम से मामला दर्ज कराया है. इस शिकायत पर कुंडा और दामापुर चौकी पुलिस की सयुंक्त टीम आरोपी ठग को पकड़ने दिल्ली जाएगी. थाना प्रभारी आनंद शुक्ला ने बताया कि जैतपुर निवासी हिमांशु यदु ने थाने में शिकायत की है कि अज्ञात युवती ने प्रेम जाल में फंसाकर एक माह के भीतर 17 लाख 51 हजार रुपए की ठगी की है. आज टीम दिल्ली रवाना होगी. फिलहाल युवक के मोबाइल को अपने कब्जे में रखकर जांच की जा रही है.