Katrina Kaif video: नशे में धुत कटरीना कैफ ने एक्स को किया था कॉल, सालों बाद एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

Katrina Kaif video: नशे में धुत कटरीना कैफ ने एक्स को किया था कॉल, सालों बाद एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

February 14, 2023 Off By NN Express

कटरीना कैफ बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ब्रेक अप हो या शादी, एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर हर बार सुर्खियां बटोरी है। अब कटरीना ने खुद लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जो चौंका देने वाले है। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ नजर आ रही हैं, जो एक्ट्रेस के ब्यूटी ब्रांड के लिए शेयर किया गया है। वीडियो में तीनों एक गेम खेल रही हैं, जहां कुछ सवालों के जवाब देने हैं और अगर जवाब हां में हुआ तो फिर सामने रखा केक खाना पड़ेगा।

गेम का सबसे पहला सवाल होता है कि क्या कभी दूसरे के फोन में ताका-झाकी की है। इस पर कटरीना केक खाती हैं और हां में सिर हिलाती है। उनकी बगल में बैठी मिनी मथुर ये सब देखकर कहती हैं कि विक्की कौशल को अपना पासवर्ड बदल लेना चाहिए। गेम का सबसे पहला सवाल होता है कि क्या कभी दूसरे के फोन में ताका-झाकी की है। इस पर कटरीना केक खाती हैं और हां में सिर हिलाती है। उनकी बगल में बैठी मिनी मथुर ये सब देखकर कहती हैं कि विक्की कौशल को अपना पासवर्ड बदल लेना चाहिए।

कटरीना कैफ इस मजेदार गेम में कई सवालों का जवाब देती हैं, जो उनके फैंस के लिए भी चौंकाना वाले है। गेम के बीच में एक सवाल आता है कि क्या अभी आपने नशे की हालत में अपने एक्स को कॉल किया है। इस सवाल पर सबको हैरान करते हुए कटरीना हां में जवाब देती हैं और केक खाती हैं। इस खेल में एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वो खुद को गूगल पर सर्च कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो पब्लिक टॉयलेट में रो चुकी हैं, वो भी कुछ दीवाली पार्टियों के बाद।