Raipur Breaking : कोरर हादसे में गंभीर रूप से घायल 8 साल के मासूम ने तोड़ा दम, मेकाहारा में चल रहा था इलाज

Raipur Breaking : कोरर हादसे में गंभीर रूप से घायल 8 साल के मासूम ने तोड़ा दम, मेकाहारा में चल रहा था इलाज

February 14, 2023 Off By NN Express

कांकेर,14 फरवरी । जिले के कोरर के पास गुरुवार को ट्रक और ऑटो में आमने सामने की भिड़ंत से 7 बच्चों की मौत हुई थी.।वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल 8 साल के मासूम गौतम मंडावी ने भी आज दम तोड़ दिया।उनका इलाज रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में चल रहा था।पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा. वहीं ऑटो चालक का अभी इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा कि गौतम के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हुआ था. 4 डाॅक्टरों की निगरानी में छात्र गौतम मंडावी का इलाज चल रहा था. उपचार के दौरान हरसंभव प्रयास करने के बाद भी उनकी जान नहीं बचा सके।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर हुए भीषण सड़क हादसे में 7 बच्चों की जान चली गई थी। कोरर के चिलहटी चौक के पास ट्रक ने स्कूली बच्चों से भरी ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया था। हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं 5 बच्चों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इस भीषण सड़क हादसे में केवल एक बच्चे गौतम मंडावी की भी आज मौत हो गई वहीं  ड्राइवर का इलाज रायपुर में जारी है। हालांकि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी ट्रक चालक दीपक साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।