IND vs AUS: पहले टेस्ट में ये 4 खिलाड़ी जलवा दिखाने में रहे नाकाम, क्या अगले मैच से अब होंगे बाहर

IND vs AUS: पहले टेस्ट में ये 4 खिलाड़ी जलवा दिखाने में रहे नाकाम, क्या अगले मैच से अब होंगे बाहर

February 12, 2023 Off By NN Express

भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में पारी और 132 रनों से जीत दर्ज करने के साथ ही चार मैचों की सीरीज में 1-0 बढ़त हासिल की । दोनों टीमों के बीच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुकाबला खेला गया।इस मुकाबले के तहत कई खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया, लेकिन कुछ खिलाड़ी अपना जलवा नहीं दिखा पाए। ऐसे ही चार भारतीय खिलाड़ियों की बात हम यहां करने वाले हैं।

केएल राहुल-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल जलवा दिखाने में नाकाम रहे। कप्तान रोहित शर्मा ने राहुल को बतौर ओपनर बल्लेबाज मौका दिया, लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके। उन्होंने 71 गेंदों में एक चौके की मदद से 20 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में सूर्यकुमार कुमार यादव को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला। लेकिन कैरियर के पहले टेस्ट मैच में वह बल्ले से नाकाम रहे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच की पहली पारी में सूर्यकुमार यादव ने 20 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से 8 रन की पारी खेली।

केएस भरत-सूर्यकुमार की तरह केएस भरत को भी टेस्ट में डेब्यू का मौका मिला, लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। उन्होंने 10 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके की मदद से 8 रन की पारी खेली। चेतेश्वर पुजारा-धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के कंधों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बड़ी जिम्मेदारी थी। पर नागपुर टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा लय   में नजर नहीं आए  । उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके की मदद से 7 रन की पारी खेली।